Breaking News
Home / बॉलीवुड / जानिए विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का क्या नाम रखा और इस नाम का अर्थ क्या है

जानिए विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का क्या नाम रखा और इस नाम का अर्थ क्या है

हाल ही में माता पिता बने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वैसे अभी तक दोनों में से किसी ने अपनी बेटी की फोटो शेयर नहीं की है पर विराट ने पिता बनने की ख़ुशी में एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे उन्होंने लिखा था “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर बेटी हुई है,अनुष्का और हमारी बेटी दोनों पूरी तरह ठीक हैं। हम खुशकिस्मत हैं कि हमें जीवन का यह पाठ अनुभव करने का मौका मिला”

जिसके बाद से ही फैंस के साथ साथ कई बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स ने दोनों को बधाई दी है वैसे अब सवाल ये है की विराट और अनुष्का की बेटी का नाम क्या होगा फैंस भी जानना चाहते हैं कि उनकी विरूष्का अपने पहले बच्चे का नाम क्या रखने वाले है।

वही सोशल मीडिया पर कई लोगो ने विराट और अनुष्का की बेटी का नाम सजेस्ट किया है पर खबरों के अनुसार विराट और अनुष्का अपनी बेटी का नाम पहले से तय कर चुके है पर अभी तक इसकी भी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है।

सूत्रों के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम अन्वी रखा है बता दे की इसमें अनुष्का के शुरुआती लेटर्स AN और विराट के VI से मिलकर बना है।

जानकारी के लिए बता दे की अन्वी सनातन हिन्दू धर्म में पूजी जाने वाली एक देवी का ही नाम है इसके साथ ही भारत में जगहों पर मां लक्ष्मी को अन्वी के नाम से भी बुलाते हैं साथ ही साथ अन्वी को जंगल की देवी भी कहा जाता है।

विराट और अनुष्का दोनों को ही प्रकृति से बहुत प्यार है और शायद ये ही वजह हो सकती है की दोनों अपनी बेटी का नाम अन्वी रखा है इसके साथ ही इस नाम की खास बात ये है की ये नाम अनुष्का और विराट का नाम अंश है।

आपको बताते चले की विराट इस समय भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है विराट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट श्रृंखला से पहले ही वापस आ गए थे और इस समय उनका पूरा ध्यान अपनी बेटी और अनुष्का पर है।

About wpadmin