Breaking News
Home / खेल / क्रिकेटर्स से शादी कर फिल्मो से गायब हुई ये खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस, शादी के बाद करियर पर पड़ा असर

क्रिकेटर्स से शादी कर फिल्मो से गायब हुई ये खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस, शादी के बाद करियर पर पड़ा असर

ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने फेमस क्रिकेटर्स से शादी की थी पर शादी के कुछ समय बाद वहां फ़िल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह दूर हो  गई थी और आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे मे बताने वाले है जिनकी शादी ने उनके करियर पर असर डाला था।

हेजल कीच

ब्रिटिश इंडियन एक्ट्रेस हेजल को आखिरी बार फ़िल्म “क्रेजी बारात मे देखा गया था, ये फ़िल्म साल 2016 मे आई थी जो की उनकी आखिरी फोल्म भी थी उस ही साल उन्होंने क्रिकेटर युवजन सिंह से शादी की थी और शादी के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री से दुरी बना ली थी, आपको बताते चले की उन्होंने साल 2011 मे आई सलमान खान की फ़िल्म बॉडीगार्ड मे भी उनके साथ काम किया था।

संगीता बिजलानी

एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन से साल 1996 मे शादी की थी जो की आज़ार की दूसरी शादी थी, दोनों ने शादी का फैसला एक लंबे अफेयर के बाद लिया था, वैसे एक्ट्रेस ने आखिरी बार निर्भय फ़िल्म मे काम किया था. जिसके वहां फिर कभी किसी फ़िल्म मे नजर नहीं आई थी।

सागरिका घाटगे

 

ज़हीर खान ने साल 2017 मे एक्ट्रेस सागरिका से शादी की थी और उसी साल वहां अपनी आखरी फ़िल्म “इरादा”मे नजर आई थी वैसे उन्हें शहरुख खान की फ़िल्म ‘चक दे इंडिया’ से पहचान मिली थी।

नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक ने ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या से लॉकडाउन मे शादी की थी सभी को हैरन कर दिया था, बता दे की नताशा कई हिट सांग्स मे नजर आ चुकी है वही वहां साल 2014 मे फ़िल्म सत्याग्रह से करियर की शुरुआत की थी पर सगाई के बाद से ही वहां किसी फ़िल्म या फिर सॉन्ग मे नजर नहीं आई है।

गीता बसरा

स्पिनर हरभजन सिंह ने एक्ट्रेस गीता बसरा से साल 2015 में शादी की थी दोनों ने शादी 8 साल लंबे रिलेशनशिप के बात की थी, संगीता उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने शादी के बाद एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था उनकी आखिरी फिल्म साल 2016 में आई पंजाबी फिल्म ‘लॉक’ थी।

About wpadmin