Breaking News
Home / मनोरंजन / अपनी माँ की तरह फिल्मो में नहीं हिट हो पाई इन सुपरस्टार्स हीरोइन की बेटियां

अपनी माँ की तरह फिल्मो में नहीं हिट हो पाई इन सुपरस्टार्स हीरोइन की बेटियां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन स्टार किड्स लॉन्च होते रहते है इनमे से कुछ फिल्मो में अपनी पहचान बनाने में फसल रहते है तो कुछ अफसल, बॉलीवुड में ऐसे कई सुपरस्टार्स के बच्चे है जिन्हे इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिल पाई थी तो आज हम आपको उन्हें इन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में जो खुद तो इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा गईं पर बच्चे हिट न हो सके।

ईशा देओल

ईशा देओल सनी देओल और हेमा मालिनी की बेटी है, हेमा जो की बाईट समय की ड्रीम गर्ल रही है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे दी है पर बेटी ईशा देओल उनकी तरह फिल्मो में नहीं चल पाई थी और उन्होंने एक भी सुपरहिट फिल्म नहीं दी थी।

प्रतिभा

एक्ट्रेस माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा ने अपने डेब्यू साल 1992 में किया था पर उनकी फिल्मे कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाई थी और उन्होंने 2000 में फिल्म इंडस्ट्री से दुरी बना ली थी।

साशा आगा

एक्ट्रेस सलमा आगा जिन्हे सभी उनकी फिल्म ‘निकाह’ और कई फिल्मो से जानते है तो वही उनकी बेटी बेटी साशा आगा ने फिल्म ‘औरंगजेब’ से डेब्यू हुआ था वैसे डेब्यू तो धमाकेदार रहा था पर उसके बाद उनका नाम कभी कई सुनने में नहीं आया था।

तनीषा

तनुजा भी अपने समय की लोकप्रिय एक्ट्रेस रही थी वैसे उनकी बड़ी बेटी काजोल जिन्होंने कई हिट फिल्मे दी है और शादी के बाद भी इंडस्ट्री में एक्टिव है पर उनकी छोटी बेटी तनीषा इंडस्ट्री में कुछ खास चल नहीं पाई थी।

रिया सेन

जहा मुनमुन सेन को सभी उनकी बंगाली और हिंदी फिल्मों में क बोल्ड एक्ट्रेस के रूप से जानते है तो वही बेटी रिया सेन ने अपने लिए ग्लैमरस इमेज बनाने काफी कोषसिंह की थी पर वह अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रही थी।

About wpadmin