Breaking News
Home / बॉलीवुड / अपनी पत्नियों को रानियों की तरह रखते है बॉलीवुड के ये 4 बॉलीवुड सितारे

अपनी पत्नियों को रानियों की तरह रखते है बॉलीवुड के ये 4 बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर है जो अपनी पत्नियों को किसी रानी की तरह बना कर रखते हैं और आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसी ही जोड़ो के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी शादीशुदा ज़िन्दगी काफी सुखी है और उन्हें अपनी पत्नियों से काफी ज्यादा प्यार है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट जोड़ी में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की है दोनों इनकी शादी को लगभग 18 साल हो चुका है पर दोनों के बीच की केमिस्ट्री में कभी भी कोई तनाव नहीं हुआ है। जहां अक्षय कुमार अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना रहे है तो वही ट्विंकल खन्ना उनके पूरे बिजनेस को संभालती है।

शाहरुख खान और गौरी खान

शाहरुख खान और गौरी खान की शादी साल 1992 में ही हो गई थी। शादी के बाद ही शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपना कदम जमाया था। शादी की इतनी साल होने के बावजूद भी शाहरुख खान अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं और उनके बंगले मन्नत में उन्हें बिल्कुल रानी की तरह रखते हैं।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

बॉलीवुड के महानायक बिग बी यानि के अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी जया बच्चन को सबसे ज्यादा प्यार करते है और इन दोनों का प्रेम संबंध आज भी एक मिसाल है इन दोनों की शादी को 46 साल हो गए हैं पर उनकी प्यार के रिश्ते आज भी लोगों को सिखाती है और अमिताभ बच्चन अपनी सफलता का क्रेडिट जया बच्चन को ही मानते हैं।

अजय देवगन और काजोल

एक साथ कई फिल्मो में काम कर चुके अजय देवगन और काजोल को समझ आ गया की रील लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में भी उनकी जोड़ी सुपरहिट है इनकी शादी को 21 साल पूरी हो चुके है पर अभी भी दोनों स्वीट कपल बन कर रहते हैं।

About wpadmin