Breaking News
Home / बॉलीवुड / HEMA MALINI और उनकी बेटियों को छोड़ दें तो DHARMENDRA के परिवार की महिलाएं रहती हैं लाइमलाइट से दूर

HEMA MALINI और उनकी बेटियों को छोड़ दें तो DHARMENDRA के परिवार की महिलाएं रहती हैं लाइमलाइट से दूर

वैसे तो सभी देओल परिवार के बारे में अच्छे से जानते है पर आज हम आपको देओल परिवार की उन औरतो के बारे में बताने वाले है जो की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है इस लिस्ट में हम हेमा मालिनी और उनकी देनों बेटियों ऐषा और अहाना देओल को शामिल नहीं कर रहे है क्योकि वह आए दिन मीडिया पर सुखियो में बानी रहती है।

देओल फैमिली की सबसे बड़ी महिला सदस्य और धर्मेंद्र जी की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बता दे की वह अपने दोनों बेटे सनी और बॉबी के काफी करीब है लोगो ने उन्हें सिर्फ सनी और बॉबी के साथ फोटोज में देखा है वह कभी भी किसी पार्टियों या अवार्ड शो में नहीं आई है।

धर्मेंद्र जब फिल्मों में करियर बनाने में लगे हुए थे तब प्रकाश कौर अपने चारों बच्चों की परवरिश करने में बिज़ी रहती थीं वैसे बताते चले की जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी के बाद प्रकाश कौर ने इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने कहा था की धर्मेंद्र को दुनिया का बेस्ट पिता है।

अपनी माँ की तरह उनकी दोनों बेटिया अजीता और विजेता ने भी इन सभी चीजों और लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती है जानकारी के लिए बता दे की शादी होते ही विजेता और अजीता अमेरिका में सेटल थी ये ही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों बहनो की बहुत ही कम फोटोज है।

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल अपनी सास प्रकाश कौर की तरह ही मीडिया के कैमरों से दूरी बना रखना ही पसंद करती है वह अपना ज्यादातर समय घर पर ही बिताती हैं।

आखिरी बार उन्हें पूजा देओल ने अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के प्रीमियर के दौरान देखा गया था जानकारी के लिए बता दे की पेशे से वो राइटर हैं उन्होंने ही ‘यमला पगला दीवाना’ की स्क्रीप्ट लिखी है।

बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल के बारे में शायद आप अच्छे से जानते होंगे पर वह भी एक प्राइवेट पर्सन हैं और मीडिया और कैमरों से दूर ही रहना पसंद करती है बता दे की तान्या एक सक्सेसफुल इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और ‘द गुड अर्थ’ नाम से तान्या का होम डेकोर और इंटीरियर डिज़ाइनिंग स्टोर है।

बॉबी के साथ भी तान्या की कई फोटोज मौजूद है वैसे पैसो के मामले में न्या अपने पति बॉबी देओल से भी ज्यादा अमीर हैं।

About wpadmin