Breaking News
Home / खबरे / मंदिर की दानपेटी से पैसा चुरा रहे थे चोर, भगवान ने हाथोंहाथ दी ऐसी सजा कि ज़िंदगीभर याद रखेंगे

मंदिर की दानपेटी से पैसा चुरा रहे थे चोर, भगवान ने हाथोंहाथ दी ऐसी सजा कि ज़िंदगीभर याद रखेंगे

आज के समय में चोर भगवान को भी नहीं छोड़ रहे हैं पर कहते है की ऊपरवाला सब देख रहा होता है और छत्तीसगढ़ के कोरबा में जब दो चोरों ने मंदिर में से पैसे चुराने की कोशिश की तो भगवान उन्हें वही सजा दे दी मामला पावर हाउस रोड कोरबा स्थित नवनिर्मित शनि मंदिर का है।

मंदिर में सुबह दो चोर अंदर चोरी की नियत से दाखिल हुए ये दोनों ही मंदिर की दंपति से पैसा चुराना चाहते थे दोनों ने पहले उन्होंने दानपेटी का ताला तोड़ दिया। इसके बाद दानपेटी में हाथ डाल पैसे निकाले की कोशिश करने लगे पर इस दौरान उसका हाथ दानपेटी में ही फंस गया।

जब मंदिर के पुजारी का परिवार जगा तो उन्होंने चोर को मंदिर के अंदर से ही देख लिया। जिसके बाद पुजारी ने शोर मचा और आसपास के लोगों को बुला लिया। फिर दानपेटी को तोड़कर चोर का हाथ बाहर निकाला गया लोगो ने इस बात की सोचन पुलिस को भी दे दी थी और पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

अरेस्ट होने के बाद दोनों चोरो ने इस बात को स्वीकार किया की वे मंदिर में चोरी करने के लिए ही आए थे दोनों चोर बालको के रहने वाले है इस मंदिर से पहले वह और कई जगह पर चोरिया कर चुके है।

अभी के लिए पुलिस ने पूछताछ और लोगों के बयानों पर दोनों के खिलाफ केस बना रही है। रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों ने दिर की दानपेटी से पैसे निकालने के लिए मंदिर का त्रिशूल भी तोड़ दिया था त्रिशूल के इस टुकड़े को झाड़ू से जोड़ दानपेटी से पैसे निकालने का प्रयास किया था जिसके बाद चोर का हाथ दानपेटी में जा फंसा था।

इन दोनों चोरो ने हाथ बाहर निकालने की कई कोशिश की थी पर तब तक काफी देर हो चुकी थी ये मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

About wpadmin