Breaking News
Home / बॉलीवुड / ‘तारे ज़मीन पर’ की स्क्रीनिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, कि दर्शील सफारी ने खुद को कहा ‘बेशर्म बच्चा’

‘तारे ज़मीन पर’ की स्क्रीनिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा, कि दर्शील सफारी ने खुद को कहा ‘बेशर्म बच्चा’

एक्टर दर्शील सफारी जिसको आप सबने मशहूर फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ में देखा होगा वो फिल्म एक बहुत ही सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी आपको बता दे की दर्शील ने आमिर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित एक ड्रामा फिल्म में काम किया फिल्म में दर्शील की एक्टिंग को भी बहुत ही ज़्यदा पसंद किया जाता है दर्शील ने फिल्म में 8 साल के छोटे बच्चे का किरदार निभाया था जिसके बारें में दर्शील ने हल ही में बात की है और बतया है की फ़िल्ममें काम करते वक़्त उनको केसा लगा था।

, उस वक़्त को याद करते हुआ दर्शील ने कहा, “मुझे याद है कि जब यह रिलीज़ हुई थी तो इसे सात बार देखा गया था, मैं ईमानदारी से कहूँ तो मैं आखिरी दो-तीन बार सोया था, क्योंकि मैं छोटा था। मैं बेशर्म बच्चा था! उसके बाद मैंने इसे नहीं देखा, मैं ऐसा था, ‘ठीक है, अब आराम करो।’ मैं भी एक ऐसा व्यक्ति हूं जो इमोशनल फिल्मों से दूर भागता है, क्योंकि आपके आस-पास के लोग सिर्फ रो रहे हैं। मुझे एक प्रीमियर में सोना याद है और जब मैं फिल्म के बीच में उठा, तो मेरे आस-पास के सभी लोग रो रहे थे! यह सबसे उदास माहौल था। मैं वह सब देख कर चुपचाप वापस सो गया!”

दर्शील ने आगे कहा “मुझे अटेंशन पसंद है! जब लोग आपको प्यार कर रहे हों तो यह किसे पसंद नहीं है? मुझे याद है लोगों से मिलना, दादा-दादी की उम्र के लोगों का मुझसे मिलना, मुझे आशीर्वाद देना। ये बहुत खास पल थे। मुझे लगा कि मैंने कुछ खास किया है, जिसे मैं अभी समझ नहीं पा रहा हूं, लेकिन जब मैं बड़ा हो जाऊंगा, तो मैं इसे समझूंगा।” आपको बता दे की दर्शील इन दिनों फिर से सुर्खियों में बना हुआ है क्यों की वो बहुत ही जल्दी फिल्म ‘कैपिटल ए, छोटा ए’ में नजर आने वाले है 17 नवंबर को अमेज़ॅन मिनी टीवी पर रिलीज़ होने वाली है।

About wpadmin