Breaking News
Home / खबरे / तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शो से शैलेश लोढ़ा की एग्जिट पर तोड़ी चुप्पी, दिया अजीब जवाब !

तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शो से शैलेश लोढ़ा की एग्जिट पर तोड़ी चुप्पी, दिया अजीब जवाब !

टेलीविज़न का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो की पिछले कही सालो से लोगो के दिलो पर राज़ करता हुआ आ रहा है इस शो की लोगो के दिलो में एक अलग ही जगह है दर्शक इस शो के हर किरदार की काफी ज़्यदा पसंद करते है तो कोई भी किरदार इस शो को छोड़ कर जाता है तो दर्शको को यह बात पसंद नहीं आती है मगर हाल ही में यह खबर सामने आई थी की तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा शो को छोड़ रहे है जिसकी वजह से कही लोगो को काफी ज़्यदा दुःख भी हुआ था।

बता दे की शैलेश लोढ़ा सालो से शो के साथ में काम कर रहे है जिसकी वजह से यह काफी ज़्यदा मशहूर भी है लोगो को उनकी एक्टिंग काफी ज़्यदा पसंद भी आने लग गई है तारक और जेठालाल की दोस्ती को लोगो ने काफी ज़्यदा प्यार भी दिया है जिसकी वजह से शो के फैंस को बहुत ही ज़्यदा दुःख हो रहा है , फैंस नहीं चाहते कि शैलेश शो छोड़ें इस सब खबरे के बारें में हमने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से एक सवाल किया था की क्या सच में शैलेश लोढ़ा शो को छोड़ रहे है।

जिसका जवाब देते हुआ उन्होंने कहा , ‘मेरे सारे एक्टर्स तकरीबन 10 साल से काम कर रहे हैं। मुझे अभी तक नहीं बताया गया है कि शैलेश शो छोड़ रहे है। अगर कुछ पता चलेगा तो मैं इस बारे में जरूर आप सभी को अपडेट दूंगा। फिलहाल मेरा फोकस है कि शो को और एंटरटेनिंग कैसे बनाएं जो दर्शकों को पसंद आए।’ उनके इस जवाब को सुन कर ऐसा ही लग रहा है की उनकी इस बात के बारें में कोई भी जानकरी नहीं है की शैलेश शो को छोड़ रहे है आपको बता दे की शैलेश इस वजह से भी शो छोड़ रहे है क्यों की उनको ऐसा लगता है की उनके उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। शैलेश अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और वो इस शो में काम करने की वजह से कही और काम भी नहीं कर सकते है अब देखना यह है की क्या सच में वो शो को छोड़ रहे है या फिर नहीं वो तो वक़्त आने पर सबको पता लग ही जाने वाला है।

About wpadmin