कंगना के समर्थन में सामने आईं सुशांत की बहन श्वेता सिंह, अभिनेत्री ने किया शुक्रिया

जब से सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के केस को सीबीआई को दिया है तब से लोगो की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है जैसा की आप जानते है की सुशांत के निधन के बाद से ही उनकी बहन श्वेता सिंह के साथ साथ एक्ट्रेस कंगना भी सोशल मीडिया से लेकर जगह न्याय दिलाने की मांग कर रही थी और अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना का समर्थन किया है और एक ट्वीट के जरिये उन्होंने कंगना को शुक्रिया अदा किया है।

अपने ट्वीट में श्वेता कहती है “वो उनके भाई के साथ खड़े सभी योद्धाओं को सलाम करती हैं और अपनी ताकत बताते हुए उन्हें असली हीरो बताया है. इसके साथ ही श्वेता ने कहा है कि इस वक्त उनका एक ही लक्ष्य होना चाहिए”

 

जिसके बाद टीम कंगना रनौत ने रीट्वीट करते हुए कहा लिखा “शुक्रिया श्वेता दी. शुक्रिया आपके इतने अच्छे शब्दों के लिए. संदिग्ध लोग हमेशा की तरह हरकत कर रहे हैं. मेरे खिलाफ सभी अफवाहों को विफल करने के लिए शुक्रिया.”

 

कुछ दिनों पहले सुशांत के पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह ने कंगना पर बोलगते हुए कहा था कि वह सिर्फ अपना अपना एजेंडा चला रही हैं विकास सिंह ने कहा था की वो सिर्फ उन स्टार्स पर बोल रही है जिनसे उनकी पर्सनल मामले हैं जिसके बाद सुशांत की बहन ने ट्वीट कर कंगना का समर्थन किया है।वैसे अगर देखा जाए तो वकील विकास सिंह की बात सही भी लगती है क्योकि ऐसे कई स्टार्स है जिनके बारे में कंगना ने कुछ नहीं कहा है।