Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुशांत केस में अस्पताल कर्मचारी का दावा, ‘दिवंगत अभिनेता के15 से 20 सुई के निशान, पैर भी टूटे थे’

सुशांत केस में अस्पताल कर्मचारी का दावा, ‘दिवंगत अभिनेता के15 से 20 सुई के निशान, पैर भी टूटे थे’

सुशांत के जाने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है उनकी हर पोस्ट में अपने भाई को इंसाफ दिलाने की बात कर रही है साथ ही अपने भाई के बारे में कुछ न कुछ बाते बताती रहती है जिसके बारे में उनके फैंस नहीं जानते है इस ही बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर की है इस वीडियो में एक आदमी अस्पतालकर्मी होने का दावा कर रहा है।

इस शख्स ने सुशांत के मर्डर की बात कही है।एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कपूर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने कहा “यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का केस है” उस कर्मचारी का कहना है की उन्होंने सुशांत की बॉडी को अस्पताल और फिर श्मशान घाट लेकर गया था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा “हे भगवान, इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट जाता है। उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया। कृपया उन्हें गिरफ्तार करें।”वीडियो में कर्मचारी ने कहा “हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है। ये मर्डर ही था और जो निशान थे, वो एक सुई का निशान था। गले पर वो निशान थे। गले में 15 या 20 निशान थे और गले में कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था।”

 

उन्होंने ने बताया “बड़े बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है। ये फांसी नहीं है। हम लोग तो बॉडी देखकर पहचान लेते हैं, फांसी है कि नहीं। फांसी के बाद बॉडी पीली नहीं पड़ेगी। बॉडी में कई जगह निशान थे और पैरों के तलवों में सुई चुभाने वाले निशान थे।”

वैसे सुशांत के केस में सीबीआई की जांच जारी है सीबीआई रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, सैमुअल मिरांड और सभी मुख्या आरोपियों से पूछताछ कर रही है वैसे बता दे की सीबीआई अपनी पूछताछ में पॉलीग्राफ टेस्ट करती है। जिसका पॉलीग्राफ टेस्ट होना है उसकी सहमति ली जाती है और अब अगर रिया चक्रवर्ती ने पॉलीग्राफ टेस्ट से मना कर दिया तो सीबीआई इसे फाइनल रिपोर्ट में लिखेगी। टेस्ट के बाद जो जानकारी मिलेगी उनको सबूत के तौर पर नहीं लिया जा सकता लेकिन सीबीआई उन्हें फाइनल रिपोर्ट में जोड़ सकेगी।

About wpadmin