Breaking News
Home / बॉलीवुड / श्वेता ने शेयर की भाई सुशांत के हाथ से लिखी चिट्ठी, एक्टर ने लिखा था- जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए, फिर समझ आया खेल ही गलत था

श्वेता ने शेयर की भाई सुशांत के हाथ से लिखी चिट्ठी, एक्टर ने लिखा था- जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए, फिर समझ आया खेल ही गलत था

एक्टर सुशांत सिंह को गए हुए 7 महीने हो चुके है जहा इस केस को सुसाइड बताया गया है तो वही फैंस के अनुसार सुशांत को इंसाफ नहीं मिला है लगातार उनके घर वाले और फैंस सभी सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे है वही सुशांत की बहन श्वेता जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उन्होंने हाल ही में अपने भाई सुशांत का लेटर शेयर किया है।

आपको बता दे श्वेता ने जो लेटर शेयर की है उसमे सुशांत के 30 साल के अनुभव के बारे में लिखा हुआ है अपने लेटर में सुशांत लिखते है “मैं सोचता हूं कि मैंने जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए। पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश में। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। टेनिस, स्कूल और ग्रेड में मैं सबसे अच्छा रहूं। मैं हर चीज को इसी नजरिए से देखता था। मैं जो हूं वह ठीक नहीं है लेकिन अगर मुझे अच्छी चीजें मिली तो मुझे यह एहसास हुआ कि पूरा खेल ही गलत था। पूरा खेल हमेशा उसे खोजने का था जो मैं पहले था”

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता लिखती है “भाई द्वारा लिखा गया। यह सोच बहुत ही गहरी है” न सिर्फ उनके घर वाले बल्कि सुशांत के फैंस और पूरा देश उनके इंसाफ का इंतजार कर रहा है साथ क्या वजह रही होगी के सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठा लिया था।

आपको बता दे की 14 जून को एक्टर सुशांत को उनके मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे जिसके बाद केस को सीबीआई को दिया गया था वैसे बाद में एनसीबी और ईडी भी इस केस की जांच कर थे वही AIIMS ने इसे सुसाइड बताया है पर अभी तक सुशांत के इस कदम की वजह पता नहीं चल पाई है सुशांत डिप्रेशन में थे अभी तक सिर्फ इस ही बात का खुलासा हुआ है।

About wpadmin