इकलौते बेटे के निधन से टूटे सुशांत सिंह राजपूत पिता ने कहा, मन्नतों के बाद हुआ था जन्म

इकलौते बेटे के निधन से टूटे सुशांत सिंह राजपूत पिता ने कहा, मन्नतों के बाद हुआ था जन्म

बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर सुशांत के जाने के बाद सभी काफी दुख है पर सबसे ज्यादा दुखी है उनके पिता जी के.के सिंह जिन्होंने उन्हें पाल-पोसकर बड़ा किया उनके मन में जो दर्द है वो शायद अब कभी नहीं मिट स्काट है बात दे की सुशांत परिवार के सबसे छोटे और इकलौते बेटे थे और उनके पिता बताते है की उनका जन्म कई मन्नतों बाद हुआ था।

एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के पिता ने बताया की सुशांत का जन्म चार लड़िकयों के बाद हुआ था और सुशांत के होने से पहले उन्होंने बहुत प्रार्थना की थी उन्होंने ये भी बताया है की सुशांत किसी हाल से गुज़र रहे हैं इस बारे में भी वो उन्हें बताता था पर सुशांत के सुसाइड से पहले उन्होंने अपने पिता से इस संबंध में कोई बात नहीं हो सकी।



इसके साथ साथ सुशांते के पिता ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के बारे में भी बात की और वो उनकी महिला दोस्तों में से सिर्फ अंकिता को ही जानते थे वो उनसे मुंबई मिले थे और साथ ही वो पटना वाले घर पर भी आयी थीं।

वैसे अभी तक सुशांत के सुसाइड की वजह अभी तक सामने नहीं आई है पर अभी तक ये पता चला है की सुशांत काफी लम्बे समय से डिप्रेशन में थे और सोशल मीडिया पर लोगो उनके सुसाइड की वजह फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगो और नेपोटिज़्म को बात रहे है।जानकारी के लिए बात दे की सुशांत की लास्ट फिल्म “दिल बेचारा” 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है।

source