Breaking News
Home / बॉलीवुड / आखिर 2 साल में कितनी थी सुशांत की कमाई, सुशांत की टैलेंट मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

आखिर 2 साल में कितनी थी सुशांत की कमाई, सुशांत की टैलेंट मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के जाने माने सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौप दी है और अब सभी को फैसले का बेसब्री से इंतजार है तो वही केस में ईडी अपने काम को जारी रखते हुए इस समय जांच पड़ताल कर रही है बता दे की वो सुशांत के पिता द्वारा की कई एफआईआर में पैसों से घालमेल के चलते ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस की जांच कर रही है।

बता दे की इस केस में रिया चक्रवर्ती,शोविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), इंद्रजीत(रिया के पिता) सुशांत के चार्टेड अकाउंटेंटे संदीप श्रीधर, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, रिया के सीए रितेश साह और उनकी बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किये हैं। सुशांत की बहन मीतू सिंह जो मुंबई में रहती हैं और वो परिवार की वो सदस्य थीं जो 14 जून को उनके घर उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पहुंची थी।

इस मामले में ईडी ने सेलिब्रिटी टैलेंट मैनेजर जंयती साहा का बयान लिया है सूत्रों के अनुसार ईडी ने उनकी टैलेंट मैनेजर रही जयंती साहा से 12 घंटे तक पूछताछ की थी उन्होंने सुशांत के प्रोजक्ट को लेकर पैसों के सिलसिले में पूछताछ की।बता दे की जंयती साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwan से जुड़ी हुई हैं वो सुशांत का अकाउंट हैंडल करते थे और एजेंसी के जरिये सुशांत को कई फिल्मों में काम मिला था।

इस पूछताछ में उन्होंने सुशांत को पिछले 2 साल में कितने प्रोजेक्ट मिले, उनकी कमाई कितनी रही थी उनसे इस बारे में जाने की कोशिश की गई कितने पैसे उन्होंने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के द्वारा मिले काम से सुशांत ने कमाये थे।जिसे पता चला की सुशांत के अकाउंट से 60 लाख रुपये का ट्रांजेक्शन Kwan एजेंसी को हुआ है और इसे जुड़े कई सवाल भी पूछे गये।जानकारी के लिए बता दे की Kwan एजेंसी रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण संग काम कर चुकी है साथ ही कई सेलिब्रिटी क्लाइंट्स को हैंडल कर रही है।

ईडी मनी लॉड्रिंग मामले की जांच कर रही है वैसे उन्हें सुशांत के खाते से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बैंक खाते में डायरेक्ट कोई बड़ा लेनदेन नहीं मिला है पर सुशांत के खातों से 15 करोड़ रुपये का लेन देन किया गया था और ये आरोप उनके पिता केके सिंह ने भी लगाये हैं। बता दे की अब ईडी इस कोशिश में है की ये रकम कहां जमा हुई और इसके पीछे क्या मकसद रहा है। खबरों के अनुसार 15 करोड़ की रकम में से 2.7 करोड़ रुपये सुशांत ने टैक्स और जीएसटी में भरे थे।

इस पर सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के साथ साथ और 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखे है उनका कहना है की सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ में से 15 करोड़ की हेरफेर की गई है और उनके पैसों का घालमेल किया गया है और इस वजह से ईडी 31 जुलाई से इस केस की जांच मनी लॉड्रिंग के मामले में कर रही है।

About wpadmin