Breaking News
Home / खेल / क्रिकेट करियर के साथ साथ जानिए सूर्यकुमार यादव की नेट वर्थ और कई अनसुना बाते

क्रिकेट करियर के साथ साथ जानिए सूर्यकुमार यादव की नेट वर्थ और कई अनसुना बाते

इस वक़्त सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप में खूब धूम मचा रहे है हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहे है उनके शॉट खेलने के तरीके को देखकर कई दिग्गज क्रिकेटर हैरान हो गए है वो बहुत ही सफल क्रिकेटर साबित हो रहे है बता दे की हाल ही में . जिम्बाब्वे के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदो में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 61 रनों की पारी खेली थी. उनको बारें में ज़्यदा लोग जानते नहीं है आज हम आपको उनकी निजी ज़िन्दगी और नेट वर्थ, के बारें में बतने जा रहे है

आप लोगो की इस बात की जानकरी नहीं होगी मगर यह सच है की सूर्यकुमार यादव की शादी साल 2016 , में ही हो चुकी है आपको बता दे की उन दोनों की मुलकात काॅलेज में हुई थी दोनों ने एक दूसरे को ६ सालो तक डेट किया था उसके बाद में दोनों ने ख़ुशी ख़ुशी शादी की थी सूर्यकुमार यादव की कमाई के बारें में बात करे तो सूर्यकुमार की नेटवर्थ लगभग 30 करोड़ रुपये है. सुर्या का डेब्यू भारतीय टीम में 2021 में हुआ इससे पहले वह कोलकाता नाइट राइडर्स और फिर मुंबई इंडियन के साथ में खेला करते थे।

सूर्यकुमार की एक बहुत ही ख़ास बात है जिसके बारें में उन्होंने अभी कुछ वक़्त पहले ही बताई है . सूर्यकुमार यादव ने अपने डाइट के बारें में भी बतया था वह मांसाहारी उत्पादों (अंडे, मीट, मछली), डेरी से काफी प्रोटीन और सब्जियों से फाइबर कारबोहाइड्रेट लेता है. एक एथलीट के लिए हाइड्रेशन सर्वोपरि है जिसमें तरल पदार्थ और इलेक्ट्रोलाइट्स शामिल हैं. सूर्या इसके अलावा कैफीन का इस्तेमाल ताकत बढ़ाने के लिए करते हैं और यह उनके पावर सप्लीमेंट ड्रिंक में शामिल है वो एक बहुत ही ज़्यदा फिट क्रिकटर है सूर्यकुमार यादव की सफलता में उनके खान-पान की भी अहम भूमिका हैसूर्यकुमार यादव का कैरियर शानदार रहा है.।

About wpadmin