Breaking News
Home / बॉलीवुड / रक्षाबंधन पर स्टार यश ने बहन पर बरसाए दिल से प्यार, कहा- ‘किस्मत ने हमें साथ लाया…’

रक्षाबंधन पर स्टार यश ने बहन पर बरसाए दिल से प्यार, कहा- ‘किस्मत ने हमें साथ लाया…’

केजीएफ स्टार यश जिनको हर कोई प्यार करते है उनकी करोडो फैंस है यश ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसको देख कर सबको बहुत ही ज़्यदा ख़ुशी हुई है एक बार फिर से यश ने लोगो के ददिलो को जित लिया है यश एक फैमिली मैन हैं जो की अक्सर अपने पैरविअर के साथ में वक़्त को गुज़रते हुआ रहते है भिनेता ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है यश और उनकी बहन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दे की यश की सिस्टर नंदनी अपने रॉकी भाई की कलाई पर राखी बांध रही हैं नंदनी अपने भाई की आरती उतारते हुआ नजर आरही होती है और यश अपने भाई के आगे हाथ जोड़ रहे होते है बहन को बहुत ही ज़्यदा सम्मान दे रहे होते है यश नंदनी सुपरस्टार भाई के माथे पर तिलक लगा रही हैं और बहन के सम्मान में यश आंखों को बंद और सिर को झुकाए हुए देखे जा सकते हैं।

यश ने यह तस्वीर को इंस्टग्राम पर शेयर करते हुआ कैप्शन लिखा , ‘सिबलिंग- नियति (Destiny) द्वारा एक साथ लाए गए. जीवन भर के प्यार और समर्थन से बंधे हुए. सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं.’ यश ने नंदनी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है दोनों भाई बेहनिओ में बहुत ही ज़्यदा प्यार देखने को भी मिलता है एक यूजर ने यश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपको और आपकी बहन को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं सर। बस अब आप हमें यश 19 की डिटेल्स दे दीजिए। क्योंकि हमारे लिए ये किसी फेस्टिवल से कम नहीं है’।

About wpadmin