Breaking News
Home / बॉलीवुड / सुनील शेट्टी के पिता थे सफाईकर्मी! होटलों में सफाई करते थे बाद में उन्ही को खरीद लिया

सुनील शेट्टी के पिता थे सफाईकर्मी! होटलों में सफाई करते थे बाद में उन्ही को खरीद लिया

आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के जीवन की कुछ खास बातें बताने जा रहे है सुनील शेट्टी इन्होने कही फिल्मो में काम किया है 90 के दशक में यह बॉलीवुड के किंग थे इनको चाहने वालो की भी कमी नहीं है यह हमएसा से ही सुर्खियों में भने रहते है बॉलीवुड में फिल्म ‘बल वान’ जो की 1992 में आई थी उसके बाद इन्होने कही फिल्मो में काम भी किया और करोडो की सम्पति भी बहना ली थी आज के वक़्त में इनके पास पेसो की कोई कमी नहीं है वो अभी भी बिजनस करते है सुनील शेट्टी के पिता बिजनेस में नाम कमाने के साथ संघ र्ष और गरीब से भी गुजरे थे।

आपको बता दे की सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा एक होटल में सफाइकर्मचरी था हाल ही में सुनील शेट्टी करिश्मा कपूर एक टीवी शो जिसका नाम है ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में आये थे वह पर सुनील शेट्टी ने बतया था की की जब मेरा पाप मुंबई आये थे तब उन्होंने सफाई करने का काम शुरू किया था वे सफाईकर्मी थे और उन्होंने काह की मेरे पापा कभी भी उस काम को शर्म से नहीं करते थे क्यों की वो हमारा बुरा वक़्त था और उन्होंने आगे कहा की ‘जब भी कोई मुझसे पूछता है, मेरा हीरो कौन है? मैं हमेशा कहता हूं कि यह मेरे पिता हैं।

उसके बाद सुनील शेट्टी ने शो में बतया की जिस होटल में मेरा पिता जी काम करते थे उन्होंने अब वो होटल खरीद ली थी और अपने पिता जी को होटल का मालिक भना दिया था और आगे सुनील शेट्टी कहते है की तुम जो भी काम करते हो उस काम को दिल से करना चाहिए और कभी किसी काम को छोटा मत समजो और करिश्मा ने भी सुनील के पिता जी से हुई मुलाकात के बारें में बतया और बोला की ‘जब हम साथ काम कर रहे थे। तो मुझे सुनील के पिता से मिलने का अवसर मिला था। वो हमारी शूटिंग के दौरान आते थे। वो अपने बेटा को शूटिंग करते हुआ देख कर बहुत खुश होते थे 2017 में उनके पिता जी का दिहंत हो गया था

About wpadmin