Breaking News
Home / मनोरंजन / पत्नी पूजा से लेकर माँ प्रकाश कौर तक जानिए आखिर क्यों देओल परिवार की औरतें रहती है लाइमलाइट से दूर, सनी देओल ने बताई वजह

पत्नी पूजा से लेकर माँ प्रकाश कौर तक जानिए आखिर क्यों देओल परिवार की औरतें रहती है लाइमलाइट से दूर, सनी देओल ने बताई वजह

65 साल के हो चुके एक्टर सनी देओल जिन्होंने अपने करियर में ‘घायल’, ‘बॉर्डर’, ‘डर’, ‘जीत’, ‘जिद्दी’, ‘गदर: एक प्रेम कथा’ जैसी और कई सुपरहिट फिल्म की है वैसे तो वह ग्लैमरस इंडस्ट्री से हैं पर उनके परिवार की औरते कहीं नजर नहीं आतीं। जैसे की उनकी पत्नी पूजा देओल जोकि हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं इसके साथ ही उनकी मां प्रकाश कौर भी बहुत कम नजर आती है। वैसे देओल परिवार की महिलाओं के लाइमलाइट से दूर रहने पर सनी ने कहा था कि यह उनका फैसला है।

सनी के अनुसार ना तो उन्होंने और ना ही उनके पिता धर्मेंद्र ने कभी उन पर किसी चीज का दबाव डाला है उन्होंने आगे बताया था की उनकी पत्नी का फैसला उनका अपना है। अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहते था कि “ना तो मेरी मां और ना ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया है। मेरी पत्नी हमेशा अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र रही हैं। सार्वजनिक रूप से नहीं आना उनका फैसला है। जैसा कि मैंने कहा न तो मेरे पिता (धर्मेंद्र) और न ही मैंने अपने परिवार की महिलाओं पर इसका दबाव डाला।”

जहा सनी और बॉबी देओल दोनों फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए है तो वही उनकी दोनों बहनें विजेता देओल और अजीता देओल भी इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं हालांकि धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने शादी के बाद फिल्म में काम करना जारी रखा और कपल की बड़ी बेटी ईशा देओल बॉलीवुड में एक्टिव हैं।

वही बात करे सनी के वर्कफिट की तो सनी देओल ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ की का पोस्टर रिलीज़ किया है फिल्म में वह अमीषा पटेल के साथ 20 साल बाद दोनों स्क्रीन शेयर करेंगे इस बार भी फिल्म के सीक्वल का डायरेक्शन अनिल शर्मा ही करेंगे। माना जा रहा है की सीक्वल की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू हो जाएगी और यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About wpadmin