Breaking News
Home / मनोरंजन / कभी भारती सिंह के पास खाने तक को नहीं थे पैसे, आज करोड़ों के घर की मालकिन हैं, देखिए तस्वीरें

कभी भारती सिंह के पास खाने तक को नहीं थे पैसे, आज करोड़ों के घर की मालकिन हैं, देखिए तस्वीरें

भारत की सबसे लोकप्रिय महिला कॉमेडियन भारती सिंह कई टीवी शोज में नजर आ चुकी है साथ ही वो कई अवार्ड शोज में भी नजर आती है स्टैंडअप कॉमेडी के लिए फैमस भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर पंजाब में हुआ था।

भारती आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं पर जब भारती काफी छोटी थी तभी उनके पिता का निधन हो गया था और तब से उनकी माँ ने उन्हें पाला पोशा और बड़ा किया भारती ने अपनी ज़िन्दगी में कई मुश्किलों का सामना किया है पहले उनके घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी।

उन्होंने कुछ ऐसे दिन भी देखे है जब उन्हें आधा पेट भूखा सोना पड़ता था पर उनकी माँ ने हमेशा से उनकी मदद की थी इस ही वजह से उनकी और उनकी माँ की बॉन्डिंग काफी मजबूत है।

उनके करियर में भी उन्हें अपने बढ़े वजन के चलते खूब ताने सुनने पड़ते थे पर उन्होंने अपने इस ही वजन को अपना हथियार बना लिया और अपनी कॉमेडी से लोगो का दिल जीता।

भारती को पहचान टीवी शो The Great Indian Laughter challenge सीजन-4 से मिली थी इस शो के बाद उन्होंने कई और शोज में काम किया जैसे की कॉमेडी सर्कस, महाबली कॉमेडी सर्कस,कॉमेडी क्लास।

भर्ती की माँ उनकी शादी को लेकर काफी परेशान रहती थी और पिछले साल ही उन्होंने हर्ष लिंबाचिया से लव मैरिज की थी बता दे की दोनों भारती और हर्ष पहली बार एक कॉमेडी शो के सेट पर मिले थे पहले दोस्ती हुई और फिर वो प्यार में बदल गई और अब दोनों अपने आलीशान घर में रहती है।

भारती के इस शानदार घर में कई तरह के फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है उनके घर को एक जाने माने डिज़ाइनर ने डिज़ाइन किया है भारती के इस घर में दो बैडरूम है।

घर में दीवालों का कलर भी खास है तो वहीं डाइनिंग एरिया और सिटिंग एरिया एल शेप का है।आज भारती एक सक्सेसफुल कॉमेडियन है वो एक एपिसोड के लिए 25 से 30 लाख लेती हैं

तो वही वो एक लाइव इवेंट के लिए 15 लाख लेती हैं साथ ही उनकी सालाना कमाई 8 करोड़ बताई जाती है।

source

About wpadmin