Breaking News
Home / बॉलीवुड / गन्दी लत के कारण बॉलीवुड के इन बड़े सितारों को होना पढ़ा था रीहैब सेंटर भर्ती

गन्दी लत के कारण बॉलीवुड के इन बड़े सितारों को होना पढ़ा था रीहैब सेंटर भर्ती

इंडस्ट्री में ऐसे कई जिन्होंने अपना अच्छा खासा करियर और ज़िन्दगी गन्दी लत के चलते खत्म कर लिया कई बार सुनने में आए है की स्टार्स शौक में या फिर स्ट्रेस में आकर इन गन्दी लत को अपना लेते है जो बाद में उनके लिए मुश्किल बन जाती है और इनसे छुटकारा पाने के लिए उन्हें रीहैब सेंटर की मदद लेनी पड़ती है। आपको बता दे की लेट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अपने नशे की आदत के चलते रेहाब सेंटर में रह चुके हैं सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ के दोस्त और बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के ड्राइवर ने बताया की सिद्धार्थ नशा करने के बाद इतने ज्यादा नशे मे खुदपर कण्ट्रोल खोदेते थे उनके साथ साथ ऐसे पांच कलाकार और हैं जो रेहाब सेंटर में अपनी बुरी आदतों के चलते रह चुके हैं तो हम आपको आज उनके बारे में बताएंगे।

सिद्धार्थ सागर

 

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर जो की कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुके है. सिद्धार्थ नशे की लत के चकलते रेहाब सेंटर में रहकर आ चुके हैं रिपोर्ट्स के उनको मुंबई पुलिस ने उन्हें नशे की हालत में अरेस्ट किया था और वह अपनी नशे की आदत की वजह से काफी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं।

कपिल शर्मा

एक समय था जब खुद कॉमेडियन कपिल भी इस आदत से परेशान थे जब उनके शो को बंद हुआ काफी समय हो गया था बाद में उन्होंने नशे से छुटकारा पाने के लिए अपने इलाज के लिए रेहाब सेंटर में भी रह चुके हैं वैसे बता दे की नशे की हालत में उनकी लड़ाई सुनील ग्रोवर से हो गई थी इसके साथ ही नशे की हालत में उन्होंने फ़ोन पर शख्स को काफी बुरा भला कहा दिया था।

हनी सिंह

एक समय था जब सिंगर हनी सिंह म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज कर रहे थे पर अचानक ही वह संगीत की दुनिया से गायब हो गए थे उनका वजन भी काफी बढ़ गया था जरूरत से ज्यादा नशा करने लगे थे इसी के चलते उन्होंने रेहाब सेंटर में जाना पड़ा था वैसे अब वो फिर से एक बार संगीत की दुनिया में वापसी कर चुके हैं।

श्वेता बसु प्रसाद

‘मक्खी’ फिल्म से फेमस हुई श्वेता बसु प्रसाद ने बहुत ही कम उम्र में ड्रग्स और शराब के नशे की आदी हो गई थी और अपनी सभी गन्दी आदतों से छुटकारा पाने के लिए उन्हें रीहैब सेंटर में रहकर ईलाज कराना पड़ा था।

सौरभ पांडे

सौरभ पांडे टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है बता दे की वह भगवान श्री कृष्ण का रोल निभाकर फेमस हुए थे पर उनके नशे की आदत ने उनका करियर बर्बादकर दिया. नशे से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने रीहैब सेंटर में ईलाज कराया था।

About wpadmin