Breaking News
Home / बॉलीवुड / BMC द्वारा ‘आदतन अपराधी’ कहे जाने पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, अवैध निर्माण मामले में लड़ रहे हैं कानून लड़ाई

BMC द्वारा ‘आदतन अपराधी’ कहे जाने पर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, अवैध निर्माण मामले में लड़ रहे हैं कानून लड़ाई

लॉक डाउन में हजारो लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद इस समय अलग ही विवादों में फसे हुए है बीते दिनें बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बंबई उच्च न्यायालय में दाखिल हलफनामे में अवैध निर्माण के मामले में सोनू पर बड़ा आरोप लगाया है उन्होंने सोनू को ये नोटिस उपनगर जुहू स्थित उनके रिहायशी इमारत को बिना इजाजत के अवैध रूप से बदलाव को लेकर जारी किया था जिसके बाद एक्टर ने इस नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी।

अब सोनू खुद इस मामले को लेकर लोगो के सामने आए है सोनू को कुछ ही दिन पहले बीएमसी ने अपने हलफनामे में ‘आदतन अपराधी’ बताया था इस पर सोनू ने मीडिया से बात करते हुए कहा की “मैं बीएमसी की इज्जत करता हूं. जिन्होंने मुंबई को अद्भुत बनाया है. मैंने अपनी तरफ से नियम फॉलो किए हैं और अगर सुधार की कोई गुंजाइश हो तो, मैं इसे सही करने की कोशिश करूंगा. मैंने इसके केस के लिए कोर्ट में याचिका दी है”

सोनू आगे कहते है ” मैं कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन करूंगा और उसी रास्ते पर चलूंगा. मैं सभी नियम और कानूनों को मानूंग”

बीएमसी द्वारा ‘आदतन अपराधी कहे जाने पर सोनू कहते है “जैसा की मैंने पहले भी बताया है, ये मामला अभी कोर्ट में हैं और मैं मार्गदर्शन के अनुसार नियमों का पालन करूंगा. कोर्ट से ऊपर कुछ भी नहीं है. मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है और उनकी इज्जत की है और आगे भी वही करूंगा” वही फैंस इस बात को लेकर काफी नाराज और उदास है की सभी की मदद करने वाले सोनू आज खुद मुसीबत में है उम्मीद है सोनू जल्द से जल्द इस मुसीबत से बहार निकल जाए।

About wpadmin