Breaking News
Home / बॉलीवुड / अपने नाम पर ऑटो रिक्शा देखकर हैरान हुए सोनू सूद, पूछा- ‘ये कब हुआ!

अपने नाम पर ऑटो रिक्शा देखकर हैरान हुए सोनू सूद, पूछा- ‘ये कब हुआ!

फिल्मो में नेगेटिव रोले निधन वाले एक्टर सोनू सूद असल ज़िन्दगी में कैसे है इस बारे में पूरी दुनिया को लॉक डाउन के दौरान पता चल गया था ना जाने सोनू कितने लोगो की ज़िदगी बचाई और कितनो की बदली है ये ही वजह है की अब लोग उन्हें भगवान की तरह देखते है आपको बता दे की तमिलनाडु के एक छोटे से गांव में उनका मंदिर बना दिया है।

लोगो से इतना प्यार मिलने की ख़ुशी में सोनू सूद फैंस और चाहने वालो के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है वैसे हाल ही में सोनू ने एक ट्वीट करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा है “मेरा ऑटो कब आया! ये कब हुआ”।आपकी जानकारी के लिए बता दे की सोनू ने पिछले साल कई लोगो कि आजीविका के लिए उन्हें ऑटो रिक्शा दिए थे एक फैन ने सोनू की फोटो अपने ऑटो रिक्शा पर रखी है और लिखा है ‘भारत के रीयल हीरो सोनू सुद’

सोनू का पॉजिटिव इमेज का असर उनके करियर पर देखने को भी मिल रहा है कई बड़े फिल्म डायरेक्टर उनसे अपनी फिल्म में हीरो का किरदार निभाने की बात कर रहे है वैसे आपको बता दे की सोनू ने बॉलीवुड से पहले साउथ की कई फिल्मो में नेगेटिव रोले कर अपनी अच्छी खासी पहचन बना ली थी जिसके बाद सलमान की फिल्म दबंग से उन्हें बॉलीवुड में अपना बड़ा ब्रेक मिला था।

सोनू सूद को यूएन ने बेस्ट ह्यूमैनिटीज एक्शन अवॉर्ड दिया गया वही उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए लिखा कि किसान है तो हम है।

About wpadmin