Breaking News
Home / राशिफल / सड़क पर बच्चो संग भूखी बेघर पड़ी थी महिला, सोनू सूद ने कर दिया बड़ा ऐलान

सड़क पर बच्चो संग भूखी बेघर पड़ी थी महिला, सोनू सूद ने कर दिया बड़ा ऐलान

लॉक डाउन और कोरोना संकट के बीच कई बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने अगले आ कर लोगो की मदद की थी पर इन सब में से एक ऐसा एक्टर था जिसने लोगो की न सिर्फ मदद की बल्कि उन्हें उनके घर भी पहुंचाया हम बात कर रहे है सोनू सूद लॉक डाउन में उन्होंने पैसो की चिंता न कर गरीब लोगो को उनके घर पहुंचाने जैसा अच्छा काम किया था और उनके इस काम से सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हुई थी।

वैसे आपको बता दे की अभी भी सोनू कई लोगो की मदद करे जा रहे है हाल ही में एक यूजर ने ट्वीटर पर एक्टर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था इस में लिखा था की “इस महिला के पति का निधन हो गया है और इसके पास अब कुछ भी नही है. मकान मालिक ने भी इसे घर से निकाल दिया है. इसके बच्चे भी भूख से बिलख रहे है”

इस के साथ ही यूजर ने एक तस्वीर भी शेयर की है।इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू को बिलकुल समय नहीं लगा इस शख्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू लिखते है “का इस परिवार के सर पर छत होगी।इन बच्चो के लिए एक घर जरूर होगा” सोनू के सिर्फ कुछ शब्दों ने इस परिवार के दुखो का अंत कर दिया है।

कोई भी स्टार्स लोगो की मदद के लिए इतना आगे नहीं आता है ये स्टार्स ही नहीं बल्कि कोई आम आदमी ही दुसरो के लिए इतना कुछ नहीं करता है इसे पता चलता है की एक अच्छे स्टार होने के साथ साथ वो एक अच्छे इन इंसान भी है बॉलीवुड के विलन के रूप में नजर आने वाले सोनू आज किसी रियल लाइफ हीरो से कम नहीं है और वो दिन बा दिन लोगो को दिल जीते जा रहे है।

source

About wpadmin