सुशांत की मौत के लिए बाकियों को ज़िम्मेदार ठहराने वालों पर पहली बार सोनू सूद ने कुछ बोला है

सुशांत की मौत के लिए बाकियों को ज़िम्मेदार ठहराने वालों पर पहली बार सोनू सूद ने कुछ बोला है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत के निधन पर हर कोई दुखी है सोशल मीडिया पर उनकी मौत की जिम्मदारी फिल्म इंडस्ट्री को बता रहे है इस पर एक्टर सोनू सूद ने अपनी बात राखी है उन्होंने कहा है “आज हर कोई इस बार में बात तो कर रहा है, पर कुछ दिन के बाद लोग किसी दूसरे टॉपिक पर बात करने लगेंगे. इस बारे में भूल जाएंगे. फिर कोई नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में एक्टर बनने के लिए आ जाएगा. और फिल्मों के लिए स्ट्रगल करने लगेगा, तो फिर उस पर बातें होने लगेंगी”

आपको बता दे की एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की जब वह इंडस्ट्री में आए थे, तो उन्हें फिल्मसिटी की चौकीदारी करने के लिए 500 रुपये मिलते थे वो शूटिंग देखते थे और जब किसी ने उनसे पूछा की क्या वो एक एक्टर है तो इस पर उन्होंने कहा वो सिर्फ शूटिंग देखते हैं।

उस समय उन्हें लगा की एक एक्टर बनना आसान नहीं होगा कि आप भले टैलेंटेड हो, स्ट्रांग हो, पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर पाना मुश्किल होता है सोनू बताते है की उन्हें गर्व है की वो स्ट्रगल कर एक अपने मुकाम पर पहुंचे है।



सुशांत की मौत पर सोनू कहते है वो मौत का दुख सबको है पर इंडस्ट्री के एक हिस्से पर सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताना सही नहीं और आप जिस पर किसी की मौत का आरोप लगा रहे है, उसके लिए भी ये सब सुन पाना बिलकुल आसान नहीं होता है ये वो लोग हैं, जिन्होंने कई लोगों की ज़िंदगियां भी बनाई हैं और कई अभी भी आउटसाइडर्स हैं, जो इंडस्ट्री में सफल हैं, इसलिए किसी को किसी की मौत का ज़िम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए।

सोशल मीडिया पर लोगो सुशांत की मौत का जिम्मदार नेपोटिज़म को बात कर रहे हैं इस वजह से लोगो इन स्टार्स को बायकाट करने को कहा रहे है इस में बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडूसर,स्टार्स और स्टार किड्स भी शामिल है।अभी तक पुलिस सुशांत के केस में 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है और काफी तेजी और घ्यान से इस केस की जांच कर रही है।

source