Breaking News
Home / राशिफल / SONU SOOD ने लॉन्च किया ‘फ्री कोविड हेल्प’, कहा- आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो

SONU SOOD ने लॉन्च किया ‘फ्री कोविड हेल्प’, कहा- आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो

सभी की मदद करने वाले सोनू सूद ने कोरोना से जूझ रहे लोगो के लिए “फ्री में कोविड हेल्प” को लॉन्च किया है जिसकी जानकारी खुद सोनू ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है “आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो। HealWell24 और Krsnaa Diagnostics Pvt. Ltd. के साथ फ्री कोविड हेल्प की शुरुआत हो रही है। ”

इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक टेम्पलेट भी शेयर किया है बात करे उनके फ्री कोविड हेल्प के बारे में तो इस में आपको अपने घर बैठे मदद की जाएगी बता दे की आप डॉक्टर से परामर्श ले सकते हैं, इसके लिए ट्रोल फ्री नंबर दिया गया है साथ ही साथ आप कोविड टेस्ट भी करा सकते हैं।

वैसे इसे पहले सोनू ने हॉस्पिटल में बेड्स, दवाईयां और ऑक्सीजन की किल्लत को ध्यान में रखते हुए एक टेलिग्राम ऐप लॉन्च किया। सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा “अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पे इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे। देश को बचाएंगे”।

इस एप की मदद से जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन मिलता है । और उन्होंने लोगों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वॉइन करने की अपील भी की है वैसे जब एक्टर खुद कोरोना पोस्टिव हुए थे तब उन्होंने कहा था की अब वह और भी ज्यादा लोगो की मदद कर पाएंगे।

वैसे सोनू को कोराना हुआ उससे ठीक 10 दिन पहले ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी । सोनू के ठीक होने के बाद से फैंस काफी खुश है।

About wpadmin