Breaking News
Home / बॉलीवुड / हमेशा विवादों में घिरे रहे हैं महेश भट्ट, ये हैं कुछ फेमस कॉस्ट्रोवर्सी

हमेशा विवादों में घिरे रहे हैं महेश भट्ट, ये हैं कुछ फेमस कॉस्ट्रोवर्सी

सुशांत के केस रिया के बाद इस समय जिस स्तर का नाम आ रहा है वो है महेश भट्ट पर आपको बता दे की ये पहली बार नहीं है की महेश विवादों से घिरे है उनके करियर मे कई कंट्रोवर्सी की कोई कमी नहीं रही है और आज हम आपको उनकी ज़िन्दगी मे हुई कुछ कंट्रोवर्सी सबसे चर्चित विवादों जिस की वजह से उन्हें लोगो के तने और ट्रोल होना पड़ा था उस के बारे मे बात करने वाले है.

महेश जी का नाम अपने समय की एक खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ जुड़ चूका है पर दोनों उस समय रिलेशन मे आए थे तब परवीन पहले से ही शादीशुदा थी और उनकी एक बेटी भी थी वैसे दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूल नहीं किया पर जब परवीन मानसिक रोग का शिकार हो गईं जिसके बाद महेश भट्ट से उनका रिश्ता खत्म हो गया.

महेश भट्ट की ज़िन्दगी का सबसे बड़ा विवाद तब खड़ा हुआ जब उन्होंने एक मैगज़ीन के कवर शूट के लिए अपनी बेटी पूजा के साथ लिप लॉक किये थे.जब फोटो सामने आई तो काफ़ी बवाल हुआ था और इस के बाद उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस मे कहा था की पूजा उनकी बेटी ना होती तो वह उनसे शादी कर लेते जिसे बाद उनकी काफ़ी आलोचना हुई थी.

पहले महेश भट्ट को नशे की आदत थी वो मानो नशे मे डूबे रहते थे पर जब उनकी शादी एक्ट्रेस सोनी राजदान से हुई और वो पहली बेटी शाहीन के पिता बने तब उन्होंने अपने आपको नेश से पूरी तरह दूर कर लिया.

महेश ने कंगना का बॉलीवुड डेब्यू करवाया था और एक समय था जब दोनी एक दूसरे की इज्जत करते थे. पर कंगना ने बताया था की साल 2006 मे एक फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान महेश भट्ट ने कंगना के साथ बुरा व्यवहार किया था और गुस्से में उनकी तरफ जूता उछाल दिया था।जिसके बाद से ही कंगना को महेश भट्ट फूटी आंखों नहीं सुहाते हैं.

महेश के 70वे जन्मदिन पर जब रिया ने अपनी और उनकी कुछ फोटोज शेयर की थी जो की काफ़ी इंटिमेट सी थी और गलत मैसेज दे रही थी जिसके बाद लोगो ने ना सिर्फ रिया बल्कि महेश भट्ट को भी जाम कर ट्रोल किया था.

सुशांत के मौत पर महेश भट्ट ने कुछ ऐसा पोस्ट किया था जिसने सभी को निशाने कर दिया था उन्होंने एक कंकाल की फोटो शेयर कर टैड विलियम्स का कैप्शन लिखा “मरता हुआ आदमी के दिमाग में कई अजीबोगरीब बातें चलती हैं। शायद यही वजह है जो हम यहां पर हैं। हमें खुद को भी मरा हुआ इंसान समझना चाहिए” जिस वजह से उन्हें आलोचना शिकार होना पड़ा था।

 

About wpadmin