Breaking News
Home / बॉलीवुड / Happy Birthday: सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन मां, जल्द ही फिर से बनने वाली है अंकिता लोखंडे की सास

Happy Birthday: सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन मां, जल्द ही फिर से बनने वाली है अंकिता लोखंडे की सास

उषा नाडकर्णी जो की मराठी सिनेमा, हिंदी टीवी शोज के साथ साथ कई फिल्मो में नजर आ चुकी है पर शायद आप उनहे टीवी शो पवित्र रिश्ता से जानते होंगे जिसमे उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की माँ का रोल निभाया था आज उषा जी के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी ज़िन्दगी से जुडी कुछ बाते बताने वाले है।

उषा मराठी जगत की सीनियर और श्रेष्ठ एक्ट्रेस हैं साल1979 से अब तक वह कई टीवी शो और फिल्मो में काम कर चुकी है उषा नाडकर्णी ने 1979 में मराठी फिल्म ‘सिंहासन’ से करियर कीशुरुआत की थीऔर इसके कुछ समय बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी किस्मत आजमाई थी उषा ने फिल्म ‘गुंडाराज’ में अजय देवगन काजोल और अमरीश पुरी के साथ काम किया था। जिसके बाद वो कई और फिल्मों के साथ टीवी शोज में भी नजर आईं थी।

वही साल 1990 में फिल्म ‘वास्तव’ में भी उषा नजर आई थी इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त के दोस्त डेढ़ फुटिया की मां का किरदार निभाया था उनके रोल को लोगो ने काफी पसंद किया था पर उनका हिंदी सिनेमा में सफर इतजा ज्यादा खास नहीं रहा।

उन्हें पहचान एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी जिसे उषा रातों- रात स्टार बना गई थी शो में वह सविता देशमुख का किरदार में दिखी थी सविता देशमुख, मानव देशमुख यानी कि सुशांत की मां थीं। उषा नाडकर्णी की बहू और सुसांत सिंह राजपूक की पत्नी का किरदार अंकिता लोखंडे ने निभाया था।

ओटीटी पर ‘पवित्र रिश्ता’ का दूसरा सीजन आने वाला है और उषा नाडकर्णी एक बार फिर से इस शो में सविता देशमुख के रोल में नजर आने वाली है।जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है तो वही अंकिता एक बार फिर से उषा नाडकर्णी की बहू बनने वाली है। वैसे बता दे की उषा नाडकर्णी मराठी बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

About wpadmin