Breaking News
Home / खबरे / बहन सुशीला ने शहीद की प्रतिमा पर बांधी राखी, बिखेरा बहन का दर्द

बहन सुशीला ने शहीद की प्रतिमा पर बांधी राखी, बिखेरा बहन का दर्द

रक्षाबंधन वाले दिन पूरी दुनिया से भाई बहन के कई किस्से सामने आते है और हाल ही में राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर से भाई बहन का एक किस्सा सामने आया है बहन सुशीला देवी का भाई सहित सुरेश कुमार नटवाडिया 2015 में मातृभूमि की रक्षा करते हुए वीरगति को प्राप्त हो गए था सुशीला देवी का भाई आज इस दुनिया में नहीं है।

शहीद होने के बाद से ही लगातार रक्षाबंधन के पर्व पर शहीद स्मारक स्थल पर पहुंचकर. वहीं सुशीला देवी भाई की प्रतिमा की हाथ की कलाई पर राखी बांधती है शहीद सुरेश कुमार नटवाड़िया 3 अप्रैल 2015 में शहीद हो गए थे मगर उस बहन का ऐसा कहना है की मेरा भाई हमेशा जिंदा रहेंगे वो मेरे दिल में है हम दोनों कभी एक दूसरे से अलग हुआ ही नहीं है।

आपको बता दे की शहीद की बड़ी बहन सुशीला हर साल शहीद भाई को रक्षाबंधन और भाई दूज पर प्रतिमा पर रक्षासूत्र बांधती हैं. जिसके बारें में बात करते हुआ बहन ने कहा देश रक्षा के लिए और करोड़ों बहनों की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है, ऐसे में उनका भाई अमर है, उनके लिए वह आज भी जिंदा हैं और हमेशा ही जिंदा रहेंगे. वो ऐसा हर साल करती है उनके अपने भाई की राखी वाले दिन बहुत ही ज़्यदा याद आती है और हर उस बहन को अपने भाई की याद आती होगी जिसने अपने भाई को खोया है।

About wpadmin