Breaking News
Home / खबरे / BJP सांसद और भोजपुरी स्‍टार मनोज तिवारी बने पिता, खुद शेयर की खुशखबरी !

BJP सांसद और भोजपुरी स्‍टार मनोज तिवारी बने पिता, खुद शेयर की खुशखबरी !

भोजपुरी एक्‍टर-सिंगर मनोज तिवारी जो की भाजपा के पूर्व दिल्‍ली अध्‍यक्ष और लगातार दूसरी बार सांसद बने हुआ है।आपको बता दे की मनोज तिवारी पिता बन गए हैं इस खुश खबरि के बारे में उन्होंने मनोज तिवारी ने ट्वीट पर अपने चाहने वालो के साथ ये बात शेयर करते हुए एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “मेरे घर आई एक नन्‍हीं परी…मुझे बेटी हुई है. जय जगदंबे…” मनोज तिवारी के घर ये ख़ुशी बुधवार को आई थी जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर दी थी एक यूजर ने लिखा “भैया आपको बहुत-बहुत बधाई. मां जगदंबा का आशीर्वाद आप सभी पर बना रहे.’ ऐसे ही एक अन्‍य समर्थक ने बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘बधाई! नववर्ष के मंगव अवसर पर घर में लक्ष्‍मी जी आई हैं”

 

तो वही एक ने लिखा ‘बधाई! नववर्ष के मंगव अवसर पर घर में लक्ष्‍मी जी आई हैं’ वही एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘बधाई सर. मैं आपको लेकर बहुत खुश हूं. ईश्‍वर का आशीर्वाद आपको और आपकी नन्‍हीं परी के साथ सदैव बना रहे.’जैसे ही उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया देखते ही देखते इसपर तकरीबन 30 हजार लोगों ने मनोज तिवारी के ट्वीट को लाइक किया जबकि एक हजार से ज्यादा लोगो ने इसे रीट्वीट किया है। उत्तर प्रदेश से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी आपको बता दे की मनोज ने सपा के टिकट पर गोरखपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ा था।

मनोज बिग बॉस का भी हिस्सा रहा चुके है साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो भी बनाई है ये ही वजह है की लोगो के बीच काफी लोकप्रिय है।उन्हें साल 2014 में उत्तर-पूर्वी दिल्&ली से पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया और वह लोकसभा चुनाव जीतने में सफल रहे थे. साल 2019 का लोकसभा चुनाव भी जीता था।

About wpadmin