Breaking News
Home / खबरे / करतारपुर पहुंच सिद्धू ने इमरान खान के लिए कही ऐसी बात, अब हो रहे है ट्रोल

करतारपुर पहुंच सिद्धू ने इमरान खान के लिए कही ऐसी बात, अब हो रहे है ट्रोल

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर अपने बयान को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए है दरअसल नवजोत सिंह हाल ही में पाकिस्तान गए थे और वहा वे करतारपुर साहिब गए थे ,वहा जाकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मेरे बड़े भाई हैं.उनके यह बयान कांग्रेस पार्टी की लिए काफी परेशानी का कारण बना हुआ है दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू जब पाकिस्तान गए तो बहुत ही अच्छी तरीके से उनके स्वागत किया गया था ,इसे समय पीएमयू के सीईओ मुहम्मद लतीफ से बात करती हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा की पाक्सितान के प्रधानमंत्री इमरान खान मेरे बड़े भाई हैं

आपको बतादे की नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान को लेकर काफी चर्चा में रहें है इतना ही नहीं बल्कि नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान की शपथ समाहरो में भी शरीक हुए थे ,जिसे लेकर  काफी राजनीति हुए थे। विपक्ष ने सिद्धू पर काफी पलट वार भी किया था ,और अब एक बार फिर से वे अपने बयान को लेकर काफी सुर्खियों में है।

हालही में ऐसी खबरे भी आ रही थी की नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है इस पर पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि अगर इमरान खान और पाकिस्तान  का दोस्त सिद्धू मुख्यमंत्री बनता है तो काफी भयानक होगा।

18 नवंबर को नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के करतारपुर जाने वाले थे पर उन्हें गृह मंत्रालय ने सुरक्षा की वजह से परमिशन नहीं दी थी , सिद्धू का नाम तीसरे जत्थे के तीर्थयात्रियों की लिस्ट में शामिल कर दिया था. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी करतारपुर गए थे ।

About wpadmin