सिद्धार्थ की बारात, घोड़ी चढ़ने को तैयार दूल्हा, देखें फोटोज

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जिनकी आज शादी है बता दे की दोनों की शादी जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है बता दे की दोनों शादी एक बहुत ही शाही अंदाज में करने जा रहे है उन दोनों की शादी की पहली वीडियो सामने आई है जिसमे आप देख सकते है की सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात भी सज गई है और वो घोड़ी चढ़ने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं बारात का खास अंदाज में स्वागत हुआ. 4 बजे दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

खबरों के अनुसार हमको जानकरी हासिल हुई है की सिद्धार्थ मल्होत्रा बारात लेकर निकल चुके हैं. सामने आ रही वीडियो में आप देख सकते है की बाराती गुलाबी साफा बांधकर तैयार हैं सभी गुलाबी कुर्ता और सफेद पजामे में नजर आ रहे हैं घोड़ी भी सजकर तैयार हो गई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस को भी दूल्हे के रूप में उनकी पहली तस्वीर का इंतजार है सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए कई सेलेब्स पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. शादी के बाद आज ही दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी होगी. कियारा को सिद्धार्थ की दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बेताब हैं. ।

बता दे की बारात ले जाने के लिए बैंड बाजा भी तैयार है। अब बस सिद्धार्थ मल्होत्रा के घोड़ी पर चढ़ने की देर है सब उनकी तस्वीर को देखने का काफी वक़्त से इंतजार कर रहे है सूर्यगढ़ पैलेस से सामने आई नई तस्वीरों में देख सकते हैं कि बैंड-बाजा और बाराती भी तैयार हैं. बस कुछ ही देर में धमाकेदार अंदाज में सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात निकलने वाली है. जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस इस शाही शादी के लिए पूरी तरह से सज चुका है सोमवार को संगीत की रस्म के लिए पूरा पैलेस गुलाबी रंग से नहाया नजर आया था वहीं, अब बारात भी फूलों और छतरी के साथ तैयार है सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी लेडी लव कियारा आज हमेशा के लिए दो से एक होने वाले हैं.