कियारा को क्वीन बनाकर रखेंगे सिद्धार्थ, सी-फेसिंग वाले बंगले की कितनी कीमत

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी जो की अब शादी के बंधन में बंध चुकी है बता दे की 7 फरवरी को दोनों की शादी बड़े ही धूम धाम से हो गई है दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर सितारे है दोनों की शादी से पहले से यह चर्चे हो रहे है की सिद्धार्थ ने कियारा के लिए एक बहुत ही खूबसूरत सी-फेसिंग वाले बंगले ककिया है जिसकी कीमत करोडो में है जिसको गौरी खान ने डिजाइन किया है अब शादी के बाद जल्द ही दोनों मुंबई में सी-फेसिंग एक शानदार बंगले में शिफ्ट होने वाले है।

एक्टर के उस बंगले की कीमत के बारें में बात करे तो बताया जा रहा है की 70 करोड़ का है सिद्धार्थ ने पत्नी को इस घर में रानी के तरह रखने वाले है बंगला करीब 3500 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. बंगले से समंदर की लहरों को आसानी से देखा और महसूस किया जा सकता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के आलीशान बंगले में कियारा आडवाणी को महलों जैसी सुविधा मिलने वाली है। बता दें कि जिस नए बंगले की हम बात करने जा रहे हैं बंगला जुहू में स्थित है।

दोनों की शादी नहीं हुई थी तबसे सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह आलीशान बंगला सुर्खियों में बना हुआ है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में काफी आलीशान तरीके से संपन्न हुई। इस दौरान परिवार वालों के साथ ही कई फिल्मी सितारे भी इस शादी का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे। शादी के बाद दोनों कलाकारों की जो तस्वीरें सामने आई है,इस वक़्त सोशल मीडिया पर हर तरफ सिर्फ उनके ही चर्चे हो रहे है।