Breaking News
Home / बॉलीवुड / माता वैष्णोदेवी के दरबार पहुंचीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, ‘जय माता दी’ कहा कर की चढ़ाई

माता वैष्णोदेवी के दरबार पहुंचीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, ‘जय माता दी’ कहा कर की चढ़ाई

पति राज की वजह से एक्टेस शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय से विवादों के बीच में घिरी हुई है बताते चले की बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जुलाई के महीने में अश्लील फिल्म मामले में उन्हें अरेस्ट किया है जिसके बाद से ही शिल्पा भी काफी समय से मीडिया के सामने नहीं आई थीं पर अब शिल्पा आगे बढ़ चुकी है और इस ही बीच वह माता वैष्णोदेवी के दर्शन करने उनके दरबार पहुंची है।

शिल्पा की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमे वह घोड़े पर बैठी नजर आ रही हैं और माता के दरबार में जाते हुए शिल्पा ‘जय माता दी’ के जयकारे लगा रही हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें मां के दरबार आकर बहुत अच्छा लग रहा है। शिल्पा ने कहा “बहुत अच्छा लग रहा है। बहुत दिनों के बाद बुलावा आया है”

जानकारी के लिए बता दे की शिल्पा को हेलीकॉप्टर से मां वैष्णो देवी भवन जाना था पर त्रिकुटा पर्वत के आसपास धुंध के चलते हेलीकॉप्टर की सुविथा उपलब्ध नहीं थी और इस वजह से शिल्पा को पैदल ही भवन के लिए रवाना होना पड़ा।

शिल्पा ने खुद को माता वैष्णो देवी की भक्त बताय और ये भी बताया की वह समय मिलने पर माता वैष्णो देवी के दरबार हाजिरी लगाने आती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी भवन से शुक्रवार सुबह कटरा के लिए प्रस्थान करेंगी और इसके बाद वह जम्मू के लिए निकलने वाली है।वही इससे पहले एक्ट्रेस गणेश चतुर्थी के मौके पर भी वो अपने घर बाप्पा को लाई थीं और उनसे अपनी सभी कष्टों को दूर की प्राथना भी की थी।

 

शिल्पा डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी भी कर चुकी है आपको बताते चले की शिल्पा ने फिल्म ‘हंगामा 2’ से 13 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी और जल्द ही वह फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली है ।

About wpadmin