Breaking News
Home / बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी ने महाअष्टमी पर की कन्या पूजन, हाथो से बच्चों को परोसा हलवा

शिल्पा शेट्टी ने महाअष्टमी पर की कन्या पूजन, हाथो से बच्चों को परोसा हलवा

शिल्पा शिट्टी ने नवरात्री की आखरी दिनों की पूजा की परम्परा को पुरे करते हुए अपने घर पर छोटी बच्चियों को बुलाया और उन्हें ‘जय माता दी ‘ वाली चुनरी दी और अपने हाथो से थाल बना के उन्हें हलवा ,चने और पूरी खिलाई।

शिला शिट्टी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पे अपने घर पर हुए ‘कंजक ‘ पूजा की फोटोज़ शेयर की है शिल्पा ने बुधवार को अपने घर पर अष्ठमी की पूजा रखी थी उन्होंने छोटी बच्चियों के साथ अपनी फोटोज़ को इंटाग्राम पर आपने फंस से शेयर की।

शिल्पा ने बच्चियों की साथ एक विडिओ भी बनाया है जिसमे वे उनकी पूजा करती हुए दिखाई दी रही है उन्होंने खुद अपने हाथो से उन बच्चियों को चना ,पूरी और हलवा सर्व किया और ‘जय माता दी ‘वाली चुनरी भी दी।

शिल्पा ने सोमवार को अपने घर पर अपने बच्चों विहान और शमीशा के साथ नवरात्री भी सेलिब्रेट किया था जिसकी फोटोज़ उन्होंने अपने सोशल मीडिया पे पोस्ट की थी। उनके फैंस ने उनकी फोटोज़ को काफी लाइक किया था। शिल्पा शिट्टी और उनका परिवार हाल ही में काफी सुर्खियों में रहा है शिल्पा के पति को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में अरेस्ट किया गया था। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को करीब एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था उनको हाल ही में बेल मिली है।

About wpadmin