Breaking News
Home / मनोरंजन / घर में रेड हुई तो आपस में लड़ने लगे थे शिल्पा और राज, फफक- फफक कर रो पड़ीं थी शिल्पा शेट्टी

घर में रेड हुई तो आपस में लड़ने लगे थे शिल्पा और राज, फफक- फफक कर रो पड़ीं थी शिल्पा शेट्टी

एडल्ट फिल्म मामले में फंसे राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिनों की न्‍याय‍िक हिरासत ( में जेल भेज दिया है आपको बता दे की बीते 23 जुलाई को क्राइम ब्रांच की टीम ने श‍िल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर छापेमारी की थी पूछताछ करीब 6 घंटे चली थी इस दौरान श‍िल्‍पा शेट्टी को राज कुंद्रा के सामने बिठाकर पूछताछ की गई थी सूत्रों के अनुसार जब शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा के घर पर छापेमारी चल रही थी।

तब श‍िल्‍पा अपने पति पर बुरी तरह झल्‍ला पड़ी थीं दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी के पुलिस को बीच-बचाव कर मामला शांत करवाना पड़ा, शिल्पा का गुस्सा करना और राजकुंद्रा पर झल्लाना कहीं न कहीं वाज़िब भी था, क्योंकि किसी की गुडविल लोगो के सामने गिर जाए तो यह चिंता की बात तो है।

 

राज कुंद्रा जब पुलिस के साथ अपने जुहू वाले बंगले पर पहुंचे तो श‍िल्‍पा उन पर चीख पड़ीं और उनसे कहा “आख‍िर ये सब करने की क्‍या जरूरत थी।” ये भी कहा जा रहा है की शिल्पा रोने भी लगी थी उन्‍होंने राज से कहा कि उन्‍होंने परिवार की इज्‍जत मिट्टी में मिला दी।

पुलिस ने करीब दो घंटे तक श‍िल्‍पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया वैसे एक्ट्रेस ने अपने पति का बचाव किया और कहा कि राज ने जो फिल्‍में बनाई हैं वो ‘इरॉटिका’ हैं न कि एडल्ट फिल्‍म। राज के वकील ने भी कोर्ट में यही दावा किया है कि पुलिस ने अवैध तरीके से उन्हें अरेस्ट किया है। राज की फिल्‍में ‘इरॉटिका’ हैं और ऐसे में उन पर आईटी ऐक्‍ट की धारा 67 (ए) नहीं लगाई जा सकती है।

 

वैसे इस मामले में पुलिस का ये भी दावा है कि राज को यह भनक पहले ही लग गई थी कि उनके ख‍िलाफ कार्रवाई होने वाली है या हो सकती है और ऐसे में उन्‍होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए ‘प्‍लान बी’ तक बना लिया था। पुलिस के अनुसार राज ने अपना पुराना मोबाइल कहीं फेंक दिया था जिसे पुराने चैट्स रीकवर नहीं किए जाएं। यही नहीं, उन्‍होंने कंपनी के आईटी हेड रायन थार्प से भी एडल्ट फिल्‍मों के वीडियोज को डिलीट करने के आर्डर दिए थे। इतना ही नहीं पुलिस ने राज कुंद्रा के ‘विआन इंडस्‍ट्रीज’ के दफ्तर में भी छापेमारी की।

About wpadmin