Breaking News
Home / बॉलीवुड / वह कमजोर नहीं थी, ब्रेनवॉश किया था श्रद्धा का लेटर पढ़कर इमोशनल हुईं कंगना

वह कमजोर नहीं थी, ब्रेनवॉश किया था श्रद्धा का लेटर पढ़कर इमोशनल हुईं कंगना

श्रद्धा मर्डर केस जिसके बारें में आज पूरी दुनिया में चर्चे हो रहे है क्यों की यह एक बहुत ही दिल दहला देने वाला केस है जिसको सबने बहुत ही ज़्यदा हैरान कर के रख दिया है श्रद्धा मर्डर केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अभी कुछ वक़्त पहले ही पुलिस के हैट में साल 2020 की एक चिट्ठी हाथ लगी है ऐसे में चिट्ठी के सामने आते ही कंगना रनौत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है एक्ट्रेस कंगना जो अक्सर अपने दिल की बात को दुनिया के सामने रख देती है इसबर भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है आइए जानते है की एक्ट्रेस ने अब क्या कहा है।

दरसल कंगना ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट को शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा “यह वह लैटर है जिसे श्रद्धा ने 2020 में पुलिस से मदद की गुहार लगाने के लिए लिखा था. उसने बताया था कि आफताब हमेशा उसे डराता रहता था और उसके टुकड़े-टुकड़े कर देने की धमकी देता था. वह उसे ब्लैकमेल करता था. इन सब के बावजूद उसने न जाने कैसे श्रद्धा का ब्रेनवॉश किया और अपने साथ दिल्ली ले आया”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा ‘‘हम सभी को पता है कि उसके साथ ‘शादी का वादा’ करके ऐसा किया गया. वह कमजोर नहीं थीं. वह एक लड़की थी, जिसका जन्म इस दुनिया में जीने के लिए हुआ था. लेकिन, बदकिस्मती से वो एक महिला थी और उसका दिल एक औरत का था. जिसकी स्वाभाविक प्रवृत्ति सुरक्षा करने और जख्म भरने वाली होती है. महिला धरती की तरह होती है जिसके अंदर किसी के लिए भेदभाव नहीं होता. जिसमें एक अपनत्व की भावना होती है जो उन सभी को अपनाती है, चाहे कोई उसके लायक हो या नहीं’’

एक्ट्रेस कंगना की इस स्टोरी को पद कर हर कोई बहुत ही ज़्यदा भवक हो रहा है मगर एक्ट्रेस की बात अभी यही पर खत्म नहीं हुई है एक्ट्रेस ने आगे कहा वह एक ऐसी लड़की थी जो परियों की कहानी में विश्वास करती थी. उसे लगता था कि दुनिया को उसका प्यार चाहिए. वो एक देवी थी जिसके पास जख्मों को भरने की शक्तियां थीं. वह कमजोर बिलकुल नहीं थी, वह एक लड़की थी, जो परियों की कहानी में जीती थी. वह अपने सपनों की कहानी में अपने हीरो के भीतर छिपे राक्षस से लड़ने की कोशिश कर रही थी. हम सभी जानते हैं कि प्यार में हम बहुत खुश हो जाते हैं. वह राक्षसों को मारने के लिए बहुत आगे चली गई थी, लेकिन हीरो चाहता था कि राक्षस जीतें और यही हुआ’.

About wpadmin