Breaking News
Home / राशिफल / SHAHRUKH KHAN के बेटे आर्यन हुए ग्रेजुएट, अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे !

SHAHRUKH KHAN के बेटे आर्यन हुए ग्रेजुएट, अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे !

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तरह उनके दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना भी लाइमलाइट में रहते हैं। जानकारी के लिए बता दे की शाहरुख के बेटे आर्यन अमेरिका में पढ़ाई कर रहे थे और अब वो ग्रेजुएट हो गए हैं। आर्यन साउथ कैलिर्फोनिया यूनिवर्सिटी से USC ग्रेजुएशन किया है उन्होंने फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे ।

आर्यन की फिल्ममेकिंग की पढ़ाई में डिग्री ऑफ़ फाइन आर्ट्स, सिनैमेटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविज़न प्रोडक्शन शामिल है। आर्यन की एक फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो ग्रेजुएशन रोब पहने नजर आ रहे हैं इन फोटोज में उनका पूरा नाम लिखा हुआ है। वो अपना नाम आर्यन शाह रुख खान लिखते हैं।

अब फैंस को आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का हमेशा से काफी इंतजार है तो वही एक इंटर्व्यू के दौरान शाहरुख ने इस बात को साफ कर दिया की उनके बेटे आर्यन एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर बनना चाहते हैं। शाहरुख ने बताया था कि “आर्यन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के रूप में काम नहीं करना चाहते हैं”

आर्यन अपने पिता जैसे ही दिखते हैं इस वजह से फैंस उनके लुक्स को शाहरुख से तुलना करते है पर शाहरुख ने चाहते है की बेटे आर्यन कभी नहीं चाहते कि उनकी तुलना उनके पिता से हो और इस लिए वह कैमरे के पीछे रहकर फिल्म मेकर के तौर पर काम करना चाहते है।

About wpadmin