Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख खान ने कहा कि उनके घर में 30 से 40 लाख के टीवी हैं, लोगों ने कहा- यह हमारा पूरा घर होगा

शाहरुख खान ने कहा कि उनके घर में 30 से 40 लाख के टीवी हैं, लोगों ने कहा- यह हमारा पूरा घर होगा

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जो की अक्सर अपनी लग्जरी ज़िन्दगी की वजह से सुर्खियों में हुआ रहे है हलाकि इस इस लग्जरी को हासिल करने के लिए उन्होंने काफी ज़्यदा मेहनत भी की थी आज हम आपसे शाहरुख खान के घर की टीवी के बारें में बात करने वाले है जो की उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में की थी उन्होंने अपने घर की टीवी के बारें में बात की थी जो इंटरव्यू अब सोशल मीडिया पर काफी ज़्यदा वायरल भी हो रहा है।

आपको बता दे की शाहरुख खान ने अपने इंटरव्यू में यह कहा था की उनके घर ‘मन्नत’ में 30 से 40 लाख रुपये टीवी है उन्होने कहा ‘मेरे घर के लिविंग एरिया में एक टीवी है, एक मेरे बेडरूम में है. एक मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में है और आर्यन के कमरे में एक है. इसके अलावा मेरी बेटी के कमरे में एक अलग टीवी है. इस हिसाब से घर में लगभग 11-12 टेलीविजन लगे हैं.’ और हर टीवी की कीमत भी कुछ एक लाख या डेढ़ लाख रुपये जिसकी वजह से घर के टीवी पर करीब 30-40 लाख रुपये खर्च किए हैं.’।

किंग खान की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसको देखने के बाद में फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है सोशल मीडिया पर आपको इस वीडियो पर कही तरह के वीडियो भी देखने को मिलने वाले है जैसे ‘यूं ही इन्हें किंग खान नहीं कहा जाता.’ एक यूजर ने ने कहा की मुझे लगता है में बहुत ही ज़्यदा गरीब हूँ बता दे की किंग खान के घर में उनकी पत्नी गौरी खान की मर्जी ही चलती है घर का इंटीरियर में बदलाव वही करवाती है किंग खान ने यह बात भी बताई थी की घर में कोई भी उनसे पूछे बिना इंटीरियर में बदलाव नहीं कर सकता है।

About wpadmin