Breaking News
Home / खबरे / देखें अंबानी के 6 हजार करोड़ के घर में बना आलीशान मंदिर, सोने-चांदी हीरे से है निर्मित मूर्तियां

देखें अंबानी के 6 हजार करोड़ के घर में बना आलीशान मंदिर, सोने-चांदी हीरे से है निर्मित मूर्तियां

एशिया और भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी जो की दुनिया से सबसे मंहगे प्रिवेट घर अंतिलिअ में रहते है बता दे की उनका घर 27 मंजिला है और घर में हर एक चीज महंगी है वैसे मुकेश अमीर हो पर वह भगवान के प्रति गहरी आस्था है किसी भी शुभ कार्य से पहले पूजा, यज्ञ और हवन करवाता है।

जानकारी के लिए बता दे की मुकेश और नीता ने अपने घर के मंदिर को बहुत ख़ूबसूरती से सजाया है और इस पर करोड़ों रुपये उन्होंने खर्च किए हैं आज हम आपको इस ही के बारे में बताने वाले है रिपोर्ट्स के अनुसार एंटीलिया में जो मंदिर है उसमें मूर्तियो,दरवाजे और सभी चीजें सिर्फ सोने और चांदी से बानी हुई है।

इसे आपको थोड़ा बहुत पता चल ही गया होगा की अंबानी के घर का मंदिर कितना कीमती होगा। वही भगवान की मूर्तियां हीरों के गहनों से लदी हुई है मुकेश की पत्नी नीता को नायाब हीरों सबसे ज्यादा पसंद है और उनके घर के मंदिर में हीरों का ही इस्तेमाल किया गया है।

खुद नीता की इमेज एक धार्मिक महिला के रूप में है बता दे की वह अपने घर में आस्था से जुड़ी महंगी मूर्तियों के स्थान पर समय बिताते हुए देखी जाती है ये भी बता दे की जब भी मुंबई इंडियन ट्रॉफी जीतती है तो नीता अंबानी उसे अपने घर के मंदिर में भगवान के चरणों में भी स्थान देती है।

आपको बताते चले की एंटीलिया करीब 6 हजार करोड़ रुपये में बना है जहा पर 600 नौकरों का स्टाफ काम करता है।

About wpadmin