Breaking News
Home / मनोरंजन / Sara Ali Khan पहुंची कामाख्या देवी मंदिर, धर्म को लेकर होने लगीं ट्रोल

Sara Ali Khan पहुंची कामाख्या देवी मंदिर, धर्म को लेकर होने लगीं ट्रोल

हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान कामाख्या देवी के मंदिर पहुंची थीं। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो की काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अब इस पर लोगो के मिक्स रिएक्शन रहे है जहा पर एक तरफ कई फैंस उनकी तारीफ करने में लगे हुए है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों ने सारा के धर्म को लेकर मंदिर में जाने पर सवाल करने लगे हुए है।

जैसा की आप जानते है की सारा को नई जगहों पर जाना काफी पसंद है जिसकी कई फोटोज और वीडियोस भी शेयर करती रहती है वह कभी मां और भाई के साथ वेकेशन पर कश्मीर निकल जाती हैं, तो कभी मालदीव्स में ग्रैंड छुट्टियां मनाती देखी जाती हैं। हाल ही में सारा को कामाख्या देवी मंदिर में स्पॉट किया गया है।

सारा इन फोटोज में टेव्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहनी और रेड और व्हाइट कलर का दुपट्टा लगाई दिख रही है इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के माथे पर टीका लगा भी दिखाई दिया है।

सारा के इस खूबसूरत फोटो पर उनके फैंस उनकी तारीफ करने में लगे हुए है एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,”आप सभी धर्मों में विश्वास रखती हैं, ये काबिल-ए-तारीफ है। वहीं, असम के लोगों ने कमेंट कर एक्ट्रेस का स्वागत किया है।

उनकी इस फोटो पर अब तक 12 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं पर इसके साथ ही लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल भी कर रहे है कुछ यूजर एक्ट्रेस के धर्म पर तंज कसना शुरू कर दिया है वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा को मंदिर पर जाने पर उन्हें ट्रोल किया गया हो बता दे की इससे पहले एक्ट्रेस बनारस में गंगा आरती कर ट्रोल हो चुकी हैं पर उन्होंने कभी भी इन चीजों पर ध्यान नहीं दिया है सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ साथ अक्षय कुमार के अलावा धनुष भी होंगे।

About wpadmin