Breaking News
Home / बॉलीवुड / कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, कैसे हुई Fat से Fit

कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, कैसे हुई Fat से Fit

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान का वजन कभी 92 किलो था लाजवाब बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक है और उनके फैट से फिट होने तक का सफर काफी चौंकाने वाला है उनकी पुरानी तस्वीरों को देखने के बाद लोग एक पल के लिए सोच भी नहीं सकते कि यह सारा अली खान है।

आपको बताते चलें कि सारा को PCOD यानी के पोलीसाइस्टिक ओवारी सिंड्रोम था और इस बीमारी में महिलाओं का वजन काफी बढ़ जाता है लेकिन सारा नहीं इस पर जीत हासिल की और खुद को फिट बनाया।

अपने इंटरव्यू में सारा ने बताया था खुद उनकी मां अमृता भी उन्हें पहचान नहीं पाई थी सारा खुद बॉलीवुड में काम करना चाहती थी, पर इसके लिए उन्हें अपना वजन कम करना बहुत जरूरी था सारिवा अपने वजन को कम करके हेल्दी महसूस करना चाहती थी।

कोई भी तारा जैसी बॉडी बनाना चाहता है तो उसका सिगरेट आज हम आपको बताने वाले हैं आप भी सारा की तरह फिट हो सकते है।

अपने वजन को कम करने के लिए सारा अपने योगा की मदद ली और भाई योगा को भी स्ट्रिक्ट रूल्स के साथ फॉलो करती योगा से ही उन्होंने अपने हारमोंस पर कंट्रोल किया जिससे उन्हें काफी फायदा मिला।

सारा को फास्ट फूड खाने का बहुत शौक था अपने वजन को कम करने के लिए उन्होंने इस आदत को छोड़ दिया उसकी जगह वह सलाद और हेल्दी चीजे लेने लगी थी।

सारा ने कीटो डाइट को भी फॉलो किया पर इससे उन्हें ज्यादा फायदा नहीं मिला था प्रभाग में सहारा नहीं ऐसी डाइट फॉलो कि इसमें उन्हें तीन टाइम एक ही खाना खाना था, चिकन और चावल सबसे ज्यादा पसंद है

कम करने के बाद भी सारा ने अपने रूटीन को अच्छे से फॉलो किया शराबी भी जिम योगा और डाइट रूटीन पर रहती है अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो के साथ साथ सारा अपनी वकआउट वीडियोस और फोटो भी शेयर करती है।

बात करें सारा की अपकमिंग मूवीस के बारे में तो सारा बहुत जल्दी ‘सतरंगी रे’ नजर आने वाली है इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आने वाले हैं।

About wpadmin