Breaking News
Home / मनोरंजन / सपना चौधरी करेंगी गरीबों का का मुफ्त में इलाज, डांसर को मिली ‘डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी’ की डिग्री

सपना चौधरी करेंगी गरीबों का का मुफ्त में इलाज, डांसर को मिली ‘डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी’ की डिग्री

मशहूर डांसर सपना चौधरी को हाल ही में राजस्थान की निम्स यूनिवर्सिटी ने ‘डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी’ से सम्मनित किया गया है बता दे की चौधरी को यह सम्मान असाधारण योगदान के लिए प्रदान किया गया है विश्वविद्यालय के चेयरमैन और कुलाधिपति डा. बीएस तोमर ने घोषणा की कि सपना द्वारा भेजे गए प्रत्येक मरीज का वह मुफ्त इलाज करेंगे। साथ ही, अधिकतम 50 छात्र-छात्राओं को निशुल्क पढ़ाएंगे यहां यूनिवर्सिटी के ‘फेलिसिटेशन एंड कल्चरल इवेंट’ में शिरकत करने आईं थी. इस दौरान सपना ने रैंपवॉक और सिंगिंग-डांसिंग परफॉर्मेंस से स्टूडेंट्स का दिल जीत लिया.।

आपको बता दे की जयपुर-दिल्ली हाइवे स्थित निम्स यूनिवर्सिटी के सुंदरवन गार्डन में आयोजित इस समाारोह का शुभारंभ बलवीर सिंह तोमर ने किया. डॉ. तोमर से मुलाकात के दौरान जब सपना चौधरी ने गरीब बच्चों की मदद करने की बात की थी डॉ. तोमर ने निम्स विवि की 21 वर्ष की विकास यात्रा से सपना चौधरी को रू-ब-रू कराया. सपना ने बेटियों की शिक्षा के बारें में भी बात की थी बता दे की सपना चौधरी ने बिग बॉस में भी काम किया है और कही फिल्मो में भी काम किया है।

यह बात तो आप सबको मालूम ही है की सपना चौधरी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है सपना के कार्यक्रमों का आज भी लोगो को बसब्री से इंतजार रहता है निम्स यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में भी उनकी एक झलक को देखने के लिये स्टूडेंट्स बेताब रहे. सबसे बड़ी बात यह है की अब सपना चौधरी के नाम के आगे डॉक्टर लग जायेगा।

About wpadmin