Breaking News
Home / मनोरंजन / बहन प्रिया के साथ सांवलिया सेठ मंदिर पहुंचे SANJAY DUTT

बहन प्रिया के साथ सांवलिया सेठ मंदिर पहुंचे SANJAY DUTT

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते सुर्खियों में हैं आपको बता दे की इस साल संजय कई शानदार फिल्मो में नजर आने वाले है इस ही दौरान रविवार को संजय अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में स्थित सांवलिया सेठ के दरबार में दर्शन करने आए थे।

 

संजय मंदिर के बाहर 15 मिनट तक इंतजार किया। पहले वो संजय दत्त मुंबई से दोपहर करीब 2 बजे उदयपुर एयरपोर्ट से सीधे सांवलिया मंदिर आश्रम पहुंचे और जब वो वह पर आए थे तब मंदिर के द्वार नहीं खुले नहीं थे इस वजह से उन्हें करीब 5 मिनट तक सिर झुकाए मंदिर के सामने ही बैठे रहे।

2:30 बजे में मंदिर के गेट खुले जिसके बाद उन्होंने और उनकी बहन ने पूजा-अर्चना की दोनों ने सांवलिया जी मंदिर आश्रम में दो घंटे बिताए इस दौरान संजय ने मंदिर के इतिहास के बारे में भी जाना वैसे बात करे उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो बहुत ही जल्द संजय फिल्म केजीएफ 2 में अधीरा के रुप में नजर आएंगे।

इस फिल्म के जरिए संजय दत्त पहली बार साउथ इंडिया की किसी फिल्म में नजर आएंगे इस फिल्म के फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे है और संजय खुद इस फिल्म के लिए काफी एक्ससिटेड है उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था की “अधीरा मेरे द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे क्रेजी किरदार है। अधीरा बनने के लिए बहुत सारी शारीरिक तैयारी की आवश्यकता थी, लुक अपनाने के लिए मेक-अप में लगभग 1.5 घंटे का वक्त लगता था और साथ ही किरदार में ढलने के लिए मानसिक तौर पर भी बहुत सी तैयारी करनी पड़ती थी”

About wpadmin