Breaking News
Home / खबरे / Sanjay Dutt ने पहले लिया भगवान का आशीर्वाद, फिर लगवाई कोरोना वैक्सीन

Sanjay Dutt ने पहले लिया भगवान का आशीर्वाद, फिर लगवाई कोरोना वैक्सीन

संजू बाबा यानी के संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपने फैंस से जुड़े रहते है हाल ही में उन्होंने अपनी एक नई फोटो शेयर की है इस फोटो में वह कोविड-19 का टीका लगवाते नजर आ रहे हैं बता दे की एक्टर ने इस फोटो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज कोविड-19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया. मैं डॉ. धेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह के शानदार काम के लिए बधाई देना चाहता हूं! मुझे उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है. जय हिंद.’

 

वैसे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से भी कई स्टार्स को कोरोना हो चूका है हाल ही में आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन जैसे कई और बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इनमे से कई स्टार्स सेल्फ क्वारंटाइन में हैं और घर पर ही रह कर इलाज करा रहे हैं इसके साथ ही कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कई स्टार्स कोरोना का टीका लगवा रहे हैं. बीते दिनों धर्मेंद्र ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी।

वही बात करे संजय के वर्कफिट के बारे में तो इस साल के अंत में वह ‘शमशेरा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आने वाले है वही सभी संजय को केजीएफ में देखने के लिए काफी एक्सिस्टेंड है बता दे की इस फिल्म में वह विलन के रोल में होने साथ ही उनके साथ रवीना टंडन और यश भी नजर आएंग।

About wpadmin