Breaking News
Home / खेल / इतनी खूबसूरत भी नहीं बुमराह को कैसे फुसलाया, खुद चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?’,

इतनी खूबसूरत भी नहीं बुमराह को कैसे फुसलाया, खुद चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?’,

आपको बता दे की ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 विश्व कप में इसबर जसप्रीत बुमराह शामिल नहीं हो पाएंगे दरसल बुमराह विश्व कप से पहले चोटिल गए थे जिसकी वजह से वो टूर्नामेंट से बहार हो गए थे मगर उनकी पत्नी स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन आईसीसी की तरफ से इस टूर्नामेंट में एंकर की भूमिका निभा रही है स। ना गणेशन ने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर को शेयर किया है और साथ में एक कैप्शन भी लिखा है।

संजना गणेशन ने इंस्टग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुआ लिखा ‘एडिलेड का मौसम इस समय बेहद ही खूबसूरत है।’ जिसकी वजह से अब वो बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल हो रहे है एक सोशल मीडिया यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ उनकी शादी के बारे में एक सवाल पूछा. ट्रोलर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की, ‘मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो, लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया (आप इतनी खूबसूरत नहीं हैं, आपने बुमराह की पत्नी बनने के लिए क्या उपाय किया).’संजना ने भी सब ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

संजना ने रिप्लाई करते हुआ लिखा ‘और जो खुद चप्पल जैसे शकल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?’ इसके बाद इस अनजान यूजर को गलती का एहसास हुआ और उसने अंत में संजना गणेशन को धन्यवाद लिखा।’ बता दे की उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है आपको बता दे की जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को संजना गणेशन से शादी की है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

 

About wpadmin