Breaking News
Home / बॉलीवुड / समीरा रेड्डी के बाल हो रहे सफेद, कलर ना करने की बताई यह वजह

समीरा रेड्डी के बाल हो रहे सफेद, कलर ना करने की बताई यह वजह

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी एक्टिंग और फिल्म इंडस्ट्री से दूर है पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती है और अपनी इन ही सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बानी रहती है वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सेल्फ लव, मेंटल हेल्थ, बॉडी पॉजिटिवटी और कई बातो पर जागरूक करती रहती हैं।

समीरा रेड्डी ने हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो ‘हेयर व्हाइटनिंग’ को लेकर अपने पिता से हुई बातचीत के बारे में बता रही है और इस पोस्ट के साथ समीरा ने अपनी 2 फोटोज भी शेयर की हैं और इस फोटो में उनके सफेद बाल भी दिख रह है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा ने फोटो के साथ लिखा कि उनके पिता इस बात से चिंतित हैं कि आखिर वह अपने सफेद बाल को छुपा क्यों नहीं रही है और इस बात का समीरा ने अपने पिता को बहुत अच्छा जवाब दिया उन्होंने लिखा “मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि आखिर मैं अपने सफेद बाल क्यों नहीं छिपा रही हूं. उन्हें चिंता थी कि लोग मुझे जज करेंगे. मैंने जवाब दिया, ‘क्या फर्क पड़ता है… क्या इससे मुझे बूढ़ा, कम खूबसूरत कम आकर्षक समझा जाएगा?’ मैंने उन्हें बताया कि मैं इस बारे में अब परेशान नहीं हूं जैसे पहले हुआ करती थी यही स्वतंत्र होने की खूबी है”

उन्होंने आगे लिखा “मैं हर 2 हफ्ते में कलर करती थी ताकि कोई भी सफेद रंग की उस रेखा को न पकड़ सके. अब मैं उस समय कलर करूंगी जब मुझे लगेगा. उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं बातचीत को बदल क्यों रही हूं. मैने कहा क्यों नहीं. मैं जानती हूं कि मैं अकेली नहीं हूं. बदलाव स्वीकृति तभी शुरू होती है जब पुरानी विचार प्रक्रियाएं टूट जाती हैं. जब हम बस एक दूसरे को जैसा है रहने दें. जब आत्मविश्वास स्वाभाविक रूप से अपना रास्ता खोज सकता है मास्क या कवर के पीछे छिपा नहीं होता है. मेरे पापा समझ गए. जैसा कि मैंने एक पिता के रूप में उनकी चिंता को समझा. हर दिन हम सीखते हैं, आगे बढ़ते हैं हम छोटी-छोटी कदमों में शांति पाते हैं. ये वो छोटे कदम हैं जो हमें बहुत बड़ी जगहों पर ले जाते हैं”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान के भाई सोहेल के साथ फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत की थी और जब वह फिल्मो में आई थी तो सभी ने उनकी एक्टिंग को देखकर कहा था कि वो आगे तक जाएंगी और उन्होंने अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से लोगों के दिल में एक अलग जगह बना ली थी। हलाकि शादी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से अपनी दूरिया बन ली थी।

About wpadmin