Breaking News
Home / मनोरंजन / सद्गुरु से मिलीं सामंथा , सलाह सुनकर धर्मगुरु ने एक्ट्रेस को बताया बच्चा

सद्गुरु से मिलीं सामंथा , सलाह सुनकर धर्मगुरु ने एक्ट्रेस को बताया बच्चा

टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु जिन्होंने हाल ही में धर्मगुरू सदगुरू से मिलने के लिए गई थी वह की उनकी कही तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है और उसके साथ ही एक्ट्रेस ने धर्मगुरू सदगुरू से अपनी फिल्मो के बारें में भी बात की थी एक्ट्रेस अब मुलाकात को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है सामंथा रूथ प्रभु ने सदगुरू से कुछ ऐसा सवाल भी किया है जो सुर्खियों में बने हुआ है आइये जानते है की उन्होंने सदगुरू ने मिलने के बाद में क्या क्या सवाल किये थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु जब सदगुरू से मिली थी तब उन्होंने अपने निजी जीवन के बारें में बात की थी और साथ में अपने फिल्मो के बारें में भी सवाल किये थे यह बात तो आप सबको मालूम ही है की एक्ट्रेस की निजी ज़िन्दगी काफी वक़्त से सुर्खियों में बनी हुई रही है कुछ वक़्त पहले ही उनका तलाक हुआ है खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी हासिल हुई है की जब एक्ट्रेस सदगुरू से मिली थी तब उन्होंने ‘क्या जो उनके जीवन अन्याय हो रहे हैं वो उनके पिछले कर्मों का नतीजा है. क्या उनको उनके किए हुए कर्मों के मुताबिक इस जन्म में फल मिल रहा है?’

एक्ट्रेस ने पूछा कि मेरे दिमाग में एक और सवाल घूम रहा है कि, किसी का जीवन उसके पिछले कर्मों का कितना परिणाम है? जिसका जवाब सदगुरू ने देते हुआ कहा सदगुरू ने कहा कि क्या आप अभी इस बात की उम्मीद करती हैं कि दुनिया आपके लिए निष्पक्ष होगी? उसके बाद में एक्ट्रेस ने कहा “इसीलिए मैं यह सवाल पूछ रही हूं! कि क्या मैं अपने साथ हो रही चीजों को पिछले कर्मों का दोष समझूं.” इसपर सद्गुरु ने कहा कि “यह एक स्कूली छात्रा का सवाल है,” आप ये उम्मीद नहीं कर सकती कि दुनिया आपके लिए निष्पक्ष होगी. बता दे की उन दोनों की मुलकात हैदराबाद में हुई थी और उन दोनों की तस्वीरें और सवाल सोशल मीडिया पर चर्चित हो रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

About wpadmin