Breaking News
Home / मनोरंजन / समांथा-चैतन्य की शादी को पूरे हुए 3 साल, देखिए वेडिंग की तस्वीरें

समांथा-चैतन्य की शादी को पूरे हुए 3 साल, देखिए वेडिंग की तस्वीरें

हाल ही में सोथज फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर समांथा रुथ प्रभु और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या ने अपने तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है और इस मौके पर एक्ट्रेस समांथा ने पति नागा को एनिवर्सरी की बधाई दी है।समांथा ने अपने पति की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “तुम मेरे हो और मैं तुम्हारी हूं, जो भी हमारे दरवाजे पर आएगा, हम एक साथ उसका स्वागत करेंगे। हैप्पी एनिवर्सरी पति @chayakkineni”।

इन दोनों की शादी 6 अक्टूबर साल 2017 में हुई थी, शादी कैथोलिक और पारंपरिक दोनों तरीके से कि गई थीऔर शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

इनकी शादी में 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं और दोनों स्टार्स की शादी में साउथ के कई बड़े स्टार्स भी शामिल हुए थे।समान्था ने खुद अपनी मेंहदी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी वैसे जानकारी के लिए बता दे की समांथा और नागा चैतन्य ने 40 दिनों तक हनीमून मनाया था।

वही बात करे उनके गाउन के बारे में जो समान्था ने अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में पहना था उसे उसे क्रेशा बजाज ने डिजायन किया था।दी के बाद दोनों का रिसेप्शन हैदराबाद में दिया गया था।

समान्था ने अपने हदी फंक्शन में पेस्टल रंग के लहेंगे को पहना है और उसके साथ उन्होंने मैचिंग एक्सेसरीज को कैरी किया है तो वही उस दिन नागा चैतन्या ने भी पेस्टल कलर का कुर्ता पजामा पहना था।

शादी के दिन समान्था ने क्रीम कलर की सिल्क हैवी साड़ी पहनी थी और नागा ने व्हाइट धोती कुर्ता पहना था।

वैसे इन दोनों की पहली मुलाकात ये माया चेसेव के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों के एक साथ कई फिल्मो में काम किया और धीरे धीरे कर दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

About wpadmin