Breaking News
Home / बॉलीवुड / चिरंजीवी की फिल्म के लिए सलमान ने छोड़ी करोड़ों की फीस, एक्टर ने कहा – ‘भाईजान को सैल्यूट है’

चिरंजीवी की फिल्म के लिए सलमान ने छोड़ी करोड़ों की फीस, एक्टर ने कहा – ‘भाईजान को सैल्यूट है’

आपको बता दे की फिल्म गॉडफादर के चर्चे हर जगह पर हो हे है क्यों की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी काम किया है . सलमान खान इस फिल्म में कैमियो किया है गॉड फादर का गाना भी रिलीज हो गया है जिसको काफी पसंद किया गया है फिल्म में चिरंजीवी के क्राइम पार्टनर की भूमिका निभाएंगे सलमान खान खबरों के अनुसार हमको यह जानकरी भी हासिल हुई है की सुपरस्टार सलमान खान ने दक्षिण भारतीय फिल्म ‘गॉडफादर’ के लिए एक भी पैसा नहीं लिया।

यह बात खुद चिरंजीवी ने बताई और कहा गॉडफादर में काम करने के लिए सलमान ने एक पैसा भी नहीं लिया बल्कि दर्शकों के प्यार के लिए वह फिल्म का हिस्सा बनने को राजी हो गए थे दरसल इंटरव्यू में चिरंजीवी से पूछा गया कि सलमान ने गॉडफादर के लिए कितनी फीस ली थी? इस सवाल पर उन्होंने कहा, “सलमान ने बिना पैसे लिए फिल्म की है, वह सिर्फ फैंस के प्यार के लिए ये फिल्म कर रहे हैं, सलमान भाई आपको सलाम है. हम आपसे प्यार करते हैं.”

सलमान खान अपनी दोस्ती के लिए कुछ भी करते है यह बात उन्होंने साबित भी की है खबर ऐसी भी आई थी की मेकर्स सलमान खान की भारी भरकम फीस देने को तैयार थे।इस कैमियो के लिए सलमान को 20 करोड़ रुपए देने की बात भी हुई थी मगर सलमान खान ने लेने से बिलकुल इंकार कर दिया था सलमान ने यह बोल दिया था की वो ये फिल्म चिरंजीवी के लिए अपने प्यार और सम्मान की खातिर करेंगे सलमान ने फिल्म के लिए हामी भरते वक्त कहा था कि मैं ये फिल्म तभी करूंगा जब आप मुझे इसके लिए कोई फीस नहीं देंगे।

About wpadmin