Breaking News
Home / खबरे / भारतीय नौसेना के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे सलमान खान

भारतीय नौसेना के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जो की अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुआ रहते है हाल ही में सलमान खान ने विशाखापट्टनम के सैनिकों के साथ में काफी वक़्त गुजरा है जहा की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है आईएनएस विशाखापट्टनम की कुल लंबाई 164 मीटर और विस्थापन 7,500 टन से अधिक है.सलमान खान के वह पर जाने की वजह से जवानो को भी बहुत ही ज़्यदा ख़ुशी हुई है।

सलमान खान और जवानो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान नौजवानों से बात करते हुआ नजर आ रहे है सलमान खान ने वह पर लोगो से बात की और कह की नौजवानों ने ट्रेनिंग, परिवार से दूर रहने, अत्याधुनिक पोत को देखने, जहाज पर खाना पकाने, गाना गाने से लेकर पुशअप्स करने तक की बातें उनसे साझा की उसके बाद में उन्होंने सबके साथ में मिलकर भारतीय ध्वज को फहराकर इस माहौल को और भी ज़्यदा खुशनुमा कर दिया है उन्होंने सबको ऑटोग्राफ भी दिया था।

आपको बता दे की सैनिकों के साथ सलमान खान अपना स्टारडम भूल बिल्कुल अपनों सा बिहेव करते नजर आए. सलमान INS विशाखापट्नम के किचन तक में एंटर हुए. वहां खाना बना रहे सैनिकों का हाथ बटाया और साथ ही कढ़ाई में कर्ची चलाते भी नजर आए. सैनिकों के बीच उत्साह बढ़ाने पहुंचे सलमान का ये अंदाज सबको बेहद पसंद आया.

वहां मौजूद सभी सैनिक के बीच उत्साह बढ़ाने पहुंचे सलमान का ये अंदाज सबको बेहद पसंद आया. वहां मौजूद सभी सैनिक उनके फैन बन गए. विशाखापट्टनम में मिडियम और शॉर्ट रेंज की बंदूकें, एंटी सबमरीन रॉकेट और एडवांस इलेक्ट्रोनिक वारफेयर और कम्युनिकेशन सूट भी हैं. विशाखापट्टनम की जहाज पर 312 के चालक दल को समायोजित कर सकता है, 4,000 समुद्री मील की सहनशक्ति रखता है।

About wpadmin