Breaking News
Home / खेल / चैंपियन निकहत जरीन के ट्वीट पर सलमान खान ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘बस मुझे मत मारो’

चैंपियन निकहत जरीन के ट्वीट पर सलमान खान ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘बस मुझे मत मारो’

मुक्केबाज निखत जरीन जिसके सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे है हर कोई उनकी तारीफ करते हुआ नजर आ रहा है क्यों की उन्होने कुछ वक़्त पहले ही विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीत कर इतिहास रचा हैं अब उनकी तारीफ बॉलीवुड सेलेब्स भी करते हुआ नजर आ रहे है बता दे की हर कोई उनकी जित से बहुत ही ज़्यदा खुश है और होगा भी क्यों की नहीं भारत की यह अब तक की पांचवी महिला है जिन्होंने यह जित हासिल की है।

आपको बता दे की निखत जरीन की तारीफ बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भी की है उन्होंने ट्वीट के जरिये उनको यह कहा बस मुझे मत मारो। बहुत सारा प्यार… जो कर रही हो वो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टेलोन की तरह मुक्के मारती रहो जिसके बाद में सलमान खान की यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है बता दे की सलमान खान की यह ट्वीट को जब निखत जरीन ने देखा तब वो बहुत ही ज़्यदा खुश हो गई थी।

निखत जरीन ने सलमान खान को रीट्वीट करते हुआ लिखा ”एक फैन गर्ल होने के नाते, ये मेरा सपना है, जो सच हो गया है। मुझे कभी विश्वास नहीं था कि सलमान खान मेरे लिए ट्वीट करेंगे। मैं अपनी जीत पर बहुत ही विन्रम हूं, मेरी जीत को और खास बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं इस पल को हमेशा अपने दिल में संजो कर रखूंगी।” निखत जरीन ने पुरे देश का नाम रोसन किया है बता दे की निखत जरीन ने ने इस्ताबुल में महिला विश्व चैंपियनशिप के 52 किलो वर्ग फ्लाइवेट के फाइनल में थाईलैंड की जिटपोंग जुटामस को पांच-शून्य से हराकर विश्व चैंपियन में जित हासिल की है।

About wpadmin